शख्स ने शोरूम से निकाली नई कार और ठोक दी दीवार में, सुनील ग्रोवर बोले- 'शोरूम से सीधे सर्विस स्टेशन पर...' - देखें Video

एक ड्राइवर डिलीवरी के बाद अपनी ब्रांड न्यू किआ कार्निवल मिनीवन (Kia Carnival Minivan) में बैठता है और बाहर निकलते ही दीवार पर ठोक दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

शख्स ने शोरूम से निकाली नई कार और ठोक दी दीवार में, सुनील ग्रोवर बोले- 'शोरूम से सीधे सर्विस स्टेशन पर...' - देखें Video

शख्स ने शोरूम से निकाली नई कार और ठोक दी दीवार में, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने एक दुर्घटना (Car Accident) का वीडियो (Viral Video) शेयर किया है. रविवार को उन्होंने यह वीडियो शेयर किया है. जिसमें दिखाया गया है कि एक ड्राइवर डिलीवरी के बाद अपनी ब्रांड न्यू किआ कार्निवल मिनीवन (Kia Carnival Minivan) में बैठता है और बाहर निकलते ही दीवार पर ठोक दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह वीडियो पुराना है. यूट्यूब पर अपलोड होने के बाद इस साल जून में यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

मूल क्लिप में, डीलरशिप कर्मचारी को ड्राइवर को कुछ समझाते हुए देखा जा सकता है. कार, ​​जिसमें कुछ लोग बैठे होते हैं, फिर चलना शुरू कर देते हैं. हालांकि, चालक तुरंत वाहन का नियंत्रण खोता हुआ दिखाई देता है, जिससे वह सीधे दीवार में टकरा जाता है.

वास्तव में, कार दीवार को एक दो बार टकराती है क्योंकि चालक रिवर्स करने की कोशिश करता है, जिससे कुछ लोग अनुमान लगाते हैं कि उसे नहीं पता था कि स्वचालित कारों को कैसे नियंत्रित किया जाए.

वीडियो शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने लिखा, 'नई कार, शोरूम से सीधे सर्विस स्टेशन तक.'

देखें Video:

Newsbeep

एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए जाने के बाद से वीडियो को 1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. एक व्यक्ति ने लिखा, 'वह एयरबैग का परीक्षण कर रहा था.' एक व्यक्ति ने चुटकी लेते हुए लिखा, 'दीवार अंबुजा सीमेंट से बनी है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह कार दुर्घटना का एक मात्र वीडियो नहीं है, जो वायरल हुआ है. पिछले हफ्ते, एक शख्स अपनी नई पोर्श कार को पार्क कर रहा था. उसने गलती से ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया, जिससे पोर्श कार दूसरी कार के ऊपर चढ़ गई.