नशे में साइकिल चलाना भूला शख्स, उठाकर लगाई दौड़ और कुछ दूर जाते ही हुआ कुछ ऐसा - देखें मज़ेदार Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक शख्स नशे में साइकिल चलाने की कोशिश (Drunk Man Forgets To Run Cycle) करता है. लेकिन वो चलाने की बजाय उठाकर दौड़ने की कोशिश करता है.

नशे में साइकिल चलाना भूला शख्स, उठाकर लगाई दौड़ और कुछ दूर जाते ही हुआ कुछ ऐसा - देखें मज़ेदार Video

नशे में साइकिल चलाना भूला शख्स, उठाकर लगाई दौड़ और फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. एक शख्स नशे में साइकिल चलाने की कोशिश (Drunk Man Forgets To Run Cycle) करता है. लेकिन वो चलाने की बजाय उठाकर दौड़ने की कोशिश करता है. अक्सर देखा जाता है कि शराब पीने के बाद लोग ऊट-पटांग हरकतें करते हैं. इस बार भी लोगों ने ऐसा ही कुछ देखा. इस मज़ेदार वीडियो को ट्विटर पर आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (IPS Officer Rupin Sharma) ने शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स नशे में साइकिल पर बैठने की कोशिश करता है. फिर वो साइकिल उठाता है और उसको लेकर चलने लगता है. फिर कुछ दूर जाने के बाद वो साइकिल पर बैठता है और चलाने की कोशिश करता है. कुछ दूर चलने के बाद वो फिर गिर जाता है. वहां मौजूद लोग उसकी रिकॉर्डिंग करने लगते हैं.

आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'टुन्न.... सैलेरी का दिन, या रोज का काम या फिर चुनाव का सीजन.'

रुपिन शर्मा ने इस वीडियो को 30 मार्च को शेयर किया है, जिसके अब तक 700 से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही कई लाइक्स और रि-ट्वीट्स मिल चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने मजेदार रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com