शराब के नशे में पानी के अंदर भालू से भिड़ गया यह शख्स, जबड़ा पकड़ा और फिर... देखें Viral Video

एक शख्स का भालू (Bear) से पानी के अंदर लड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि यह शख्स खुद की जान बचाने के लिए भालू के जबड़े को पकड़कर उसे पानी के अंदर डूबाने की कोशिश कर रहा है.

शराब के नशे में पानी के अंदर भालू से भिड़ गया यह शख्स, जबड़ा पकड़ा और फिर... देखें Viral Video

Viral Video: शराब के नशे में पानी के अंदर भालू से भिड़ गया यह शख्स, जबड़ा पकड़ा और फिर...

एक शख्स का भालू (Bear) से पानी के अंदर लड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि यह शख्स खुद की जान बचाने के लिए भालू के जबड़े को पकड़कर उसे पानी के अंदर डूबाने की कोशिश कर रहा है. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना पोलैंड (Polland) की है. रिपोर्ट के मुताबिक पोलैंड में हाल ही में कोरोनावायरस लॉकडाउन हटाया गया है. और लॉकडाउन हटने के बाद पौलेंड के वारसॉ चिड़ियाघर को खोला गया. लेकिन इस चिड़ियाघर में जो हुआ वह काफी हैरान कर देने वाला था. 

इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स भालू के पिंजरे के अंदर खड़ा है. भालू इस शख्स को देखते ही उसकी तरफ बढ़ता है, तभी यह आदमी अपनी जान बचाते हुए पानी के अंदर कूद जाता है. भालू भी इस शख्स के पीछे पानी में कूद जाता है. भालू को पानी में देखकर यह आदमी अपनी जान बचाने के चक्कर में भालू का जबड़ा पकड़कर उसे पानी में डूबाने की कोशिश करता है. रिपोर्ट के मुताबिक इस शख्स ने काफी शराब पी रखी थी.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को ट्विटर पर  @wnukers नाम के एक यूजर ने शेयर किया है. इसमें दिखाया गया है कि भालू का पिंजरा टूटा हुआ है, और सामने एक आदमी खड़ा है. इस आदमी को अपने पिंजरा के तरफ देखकर भालू उसके तरफ बढ़ता है तभी यह शख्स घबराकर पानी के अंदर कूद जाता है. 

रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल इस शख्स को हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया गया है. क्योंकि भालू से भिडंत में इस शख्स को कई जगह चोटे भी आई हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होने के कुछ ही घंटों को अंदर इसे 32 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही लोग इसपर दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं.