NDTV Khabar

शराब पीकर फ्लाइट में शख्स ने खोलना चाहा दरवाजा तो यात्रियों ने किया ऐसा... देखें Video

फुकेट (Phuket) जा रही फ्लाइट में अजीबोगरीब घटनाएं हुईं, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. शराब पीकर एक यात्री ने प्लेन का दरवाजा खोलने की कोशिश की. जब की दो अन्य यात्रियों ने इतनी शराब पी ली कि उनको संभालने मुश्किल हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शराब पीकर फ्लाइट में शख्स ने खोलना चाहा दरवाजा तो यात्रियों ने किया ऐसा... देखें Video

शराब पीकर फ्लाइट में शख्स ने खोलना चाहा दरवाजा तो यात्रियों ने किया ऐसा...

फुकेट (Phuket) जा रही फ्लाइट में अजीबोगरीब घटनाएं हुईं, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया.पहले तो  शराब पीकर एक यात्री ने प्लेन का दरवाजा खोलने की कोशिश की उसको किसी तरह रोका गया उसके  बाद दो अन्य यात्रियों ने इतनी शराब पी ली कि उनको संभालने मुश्किल हो गया. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक, एक शख्स टॉयलेट में सिगरेट पीने चला गया. कुल मिलाकर बाकी यात्रियों और केबिन क्रू को इस सफर के दौरान इस तरह कई परेशानियों का सामना करना पड़ा. इस पूरे मामले की जानकारी एक यात्री ने यूट्यूब पर वीडियो पोस्ट कर दी है. 

ये भी पढ़ें: चंडीगढ़ के पुलिस इंस्पेक्टर ने सड़क किनारे गाया 'बोलो तारा रा', दलेर मेहंदी बोले- 'मेरे गाने ने...' देखें VIDEO

जिस समय नशे में धुत यात्री ने प्लेन का दरवाजा खोलने की कोशिश की, उस वक्त प्लेन 33 हजार फीट की ऊंचाई पर था. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.


ये भी पढ़ें: फुटबॉल खेल रही महिला का हिजाब खुला तो विरोधी खिलाड़ियों ने किया ऐसा... देखें Viral Video

देखें VIDEO:

वीडियो में देखा जा सकता है कि फ्लाइट के कैप्टन ने सीट बेल्ट्स सिग्नल ऑन किया और बाकी यात्रियों को बताया कि एक यात्री ने शराब पीकर फ्लाइट का मुख्य दरवाजा खोलने की कोशिश की है. 

ये भी पढ़ें: समय पर दवा लेने में मरीज की मदद करेगा स्मार्टफोन, ऐसे कम हो सकता है मौत का घतरा

मेट्रो की खबर के मुताबिक, फ्लाइट में मौजूद एक डॉक्टर ने उसको शांत करने की कोशिश की. वहीं अन्य यात्री और केबिन क्रू ने उसको प्लास्टिक की थैलियों से सीट पर बांध दिया. लेकिन वो काबू में नहीं आ सका, जिसके बाद उजबेकिस्तान में प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. लैंडिंग के बाद शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया. 

टिप्पणियां

ये भी पढ़ें: जीत का जश्न मना रही महिला क्रिकेटर के बॉयफ्रेंड ने मैदान में ही किया प्रपोज, मिला ये जवाब... देखें VIDEO

मामला यहीं खत्म नहीं हुआ, नो-अल्कोहल फ्लाइट होने के बावजूद प्लेन के उड़ान भरने के बाद दो और यात्रियों ने शराब पीकर लोगों को परेशान करना शुरू कर दिया. केबिन क्रू ने उनको भी रोकने की कोशिश की. कुछ ही मिनट बाद तीसरे शख्स को प्लेन के अंदर टॉयलेट में सिगरेट पीते पकड़ा गया. फुकेट में फ्लाइट के लैंड होने के बाद तीनों शख्स को थाईलैंड की पुलिस ने गिरफ्तार किया. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement