NDTV Khabar

बेरोजगारों को FREE में खाना खिलाता ये रेस्टोरेंट, भूखे मत सोइए जाएं यहां

Dubai के एक रेस्टॉरेंट ने कुछ ऐसा किया जिससे बेरोजगार सुनकर खुश हो जाएंगे. Pakistani-Canadian व्यक्ति यहां बेरोजगारों को फ्री में खाना खिलाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेरोजगारों को FREE में खाना खिलाता ये रेस्टोरेंट, भूखे मत सोइए जाएं यहां
Dubai के एक रेस्टॉरेंट ने कुछ ऐसा किया जिससे बेरोजगार सुनकर खुश हो जाएंगे. दुबई के एक रेस्टोरेंट मालिक ने बाहर बोर्ड लगवा दिया कि 'अगर आप जॉबलेस हैं और जॉब ढूंढ रहे हैं तो हमारे यहां खाना खाने आ सकते हैं. जब पैसे आ जाएं तब बिल पे कर दीजिएगा.' khaleejtimes की खबर के मुताबिक, ये रेस्टोरेंट का नाम है द कबाब शॉप. जो एक Pakistani-Canadian व्यक्ति चलाता है. इनका नाम है कमाल रिजवी. उनका ये रेस्टोरेंट दुबई के सिलिकोन ओएसिस में है. अगर आप भी जॉब की तलाश में हैं और भूखे पेट सोने जा रहे हैं तो यहां खाना खा सकते हैं. 

टिप्पणियां
VIDEO: इस कंपनी ने बनाए दुनिया के सबसे महंगे जूते, कीमत जान उड़ जाएंगे होश
 
vo6dsd8

कमाल रिजवी ने बताया- हमारे यहां रोज दो कस्टमर्स आया करते थे. यहां लंच करते थे और काफी समय बिताते थे. ये उनका दूसरा घर था, लेकिन उन्होंने अचानक आना बंद कर दिया. जब कमाल ने जांच की तो पता चला कि उसमें से एक शख्स की जॉब छूट चुकी है और इसलिए उन्होंने आना बंद कर दिया. जिसके बाद उन्होंने फोन लगाकर बोला कि वो रोज आकर खाना खाने आ सकते हैं. भले ही वो पैसे आने पर बिल पे कर सकते हैं. 

 

Viral Video: दुबई के मॉल में यूं तन्हाई में वक्त गुजराते दिखे सलमान खान, न फैन साथ न सिक्योरिटी

जिसके बाद वो वापिस आने लगा और उसको देखकर बहुत खुशी हुई. 'जिसके बाद मैंने सोचा कि क्यों न ये स्कीम सभी के लिए जारी कर दी जाए. जिसके बाद उन्होंने रेस्टोरेंट के बाहर बोर्ड लगा दिया.' पिछले 9 साल से रिजवी दुबई में हैं. उन्होंने रेस्टोरेंट के स्टाफ को साफ कह कर रखा है कि कोई पैसे नहीं देता है तो उससे ज्यादा सवाल नहीं पूछा जाए और आईडी प्रूफ या पेपरवर्क न किया जाए. बस उनको बाहर का बोर्ड दिखा दिया जाए. जिससे वो समझ जाएं. अगर उनके पास पैसे होंगे तो वो आकर अपने आप दे देंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement