शादी के दौरान कुछ इस तरह तैयार हुईं थीं प्रियंका गांधी, शेयर की प्री वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें- देखें Photos

कांग्रेस महासचिव (Congress general secretary) प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने आज ही के दिन 24 साल पहले हुई अपनी शादी की प्री वेडिंग सेरेमनी (pre-wedding functions) की फोटोज को शेयर किया है.

शादी के दौरान कुछ इस तरह तैयार हुईं थीं प्रियंका गांधी, शेयर की प्री वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें- देखें Photos

शादी के दौरान कुछ इस तरह तैयार हुईं थीं प्रियंका गांधी, शेयर की प्री वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें

कांग्रेस महासचिव (Congress general secretary) प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने आज ही के दिन 24 साल पहले हुई अपनी शादी की प्री वेडिंग सेरेमनी (pre-wedding functions) की फोटोज को शेयर किया है. प्रियंका गांधी ने 18 फरवरी, 1997 को व्यवसायी रॉबर्ट वाड्रा (businessman Robert Vadra) से शादी की थी. आज सुबह उन्होंने अपने 'फूलों का गहना' रस्म की दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जिसमें से एक में वह अपनी दिवंगत भाभी मिशेल वाड्रा (Michelle Vadra) के साथ दिखाई दे रही हैं.

फूलों का गहना कश्मीरी शादियों की एक रस्म है, जिसमें दुल्हन को फूलों से सजाया जाता है. यह रस्म शादी से दो दिन पहले होती है.

प्रियंका ने अपने भाभी को याद करते हुए कैप्शन के साथ फोटो को शेयर किया, जिनकी 2001 में एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी.

उन्होंने लिखा, "आज से 24 साल पहले, मेरी प्यारी भाभी मिशेल के साथ फूलों का गहना रस्म में, जो अब नहीं हैं."

उनकी इंस्टाग्राम पर शेयर की इन फोटोज पर अबतक 16 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

पिछले साल अपनी शादी की सालगिरह पर प्रियंका गांधी ने इंस्टाग्राम पर पारिवारिक तस्वीरों का एक कलेक्सन शेयर किया था. उन्होंने कोलाज पोस्ट करते हुए लिखा, "एक लाख खूबसूरत क्षण, प्यार, आँसू, हँसी, रोष, दोस्ती, परिवार, भगवान से दो उपहार, 4 बेजोड़ कैनाइन प्रशंसकों और एक साथ जीवन भर के अपूर्व ज्ञान....6 + 23 साल.... 29 साल. आज.... और हमेशा के लिए! "

2019 में प्रियंका ने अपने शादी समारोह से एक और फोटो शेयर की थी. जो कि उनकी शादी के दिन की सुबह की है. इस फोटो के साथ उन्होंने #SareeTwitter भी लिखा था. बता दें कि वह ट्विटर पर अपनी पसंदीदा साड़ी वाली तस्वीरों को शेयर करने वाली महिलाओं की लंबी सूची में शामिल हो गईं हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने गुलाबी बनारसी साड़ी में एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया,  "मेरी शादी के दिन सुबह की पूजा."