NDTV Khabar

VIDEO: वरमाला के समय दुल्हन को रिश्तेदार ने उठाया गोद में, फिर मारा जोरदार चांटा

ये वीडियो वरमाला के दौरान का है. दुल्हन का रिश्तेदार जैसे ही उन्हें गोद में उठाता है तो दुल्हन नीचे उतरकर रिश्तेदार को जोरदार चांटा मार देती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: वरमाला के समय दुल्हन को रिश्तेदार ने उठाया गोद में, फिर मारा जोरदार चांटा
सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसको कई फेसबुक पेजों ने वीडियो शेयर किया है. शादी का ये वीडियो हर किसी को हंस-हंसकर लोटपोट कर रहा है. जयमाल का ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. ये वीडियो वरमाला के दौरान का है. अकसर वरमाला के दौरान देखा जाता है कि दूल्हे के दोस्त जयमाल के दौरान दूल्हे को गोद में उठा लेते हैं. जिससे दुल्हन को वरमाला डालने में दिक्कत होती है. ऐसे में रिश्तेदार दुल्हन को उठाते हैं और वरमाला की रस्म निभाई जाती है. 

दुल्हन के देसी डांस को देखता रह गया विदेशी दूल्हा, वायरल हुआ VIDEO

इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही होता है. दुल्हन का रिश्तेदार जैसे ही उन्हें गोद में उठाता है तो दुल्हन नीचे उतरकर रिश्तेदार को जोरदार चांटा मार देती है. इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है. ये वीडियो कब का है और कहा का है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. लेकिन कुछ दिन से ये वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है. बाद में रिश्तेदार पास में खड़ी महिला को चांटा मारता है और स्टेज से उतर जाता है. वहीं दूल्हे दुल्हन को हैरानी से देखने लगता है. 

VIDEO: शादी के दिन दुल्हन ने निकाली बारात, दूल्हे को लेने पहुंची खुद बस चलाकर

देखें VIDEO-

टिप्पणियां


पहले भी शादी के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं. कुछ दिनों पहले दुल्हन ने शादी के दौरान जैसे ही गुलदस्ता हवा में उछाला था तो छत गिर गई थी. ये वीडियो भी काफी वायरल हुआ था. ठीक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें दूल्हे ने दुल्हन को गोद में उठाकर सपना चौधरी के गाने पर डांस किया था. उस वीडियो को भी काफी शेयर किया गया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement