NDTV Khabar

इस देश के प्रधानमंत्री के हाथ से गिरी कॉफी तो खुद लगाया पोछा, वीडियो हुआ VIRAL

Dutch Prime Minister Mark Rutte: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. पूरी दुनिया में इसकी चर्चा हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस देश के प्रधानमंत्री के हाथ से गिरी कॉफी तो खुद लगाया पोछा, वीडियो हुआ VIRAL

Dutch Prime Minister Mark Rutte: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. पूरी दुनिया में इसकी चर्चा हो रही है. डच के प्रधानमंत्री मार्क रट ने कुछ ऐसा किया जिसके लिए उनकी काफी तारीफ हो रही है. पीएम मार्क रट के हाथ से कॉफी गिर गई तो उन्होंने खुद पोछा लगा दिया. आस-पास खड़े लोग देखते रह गए. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ये वीडियो शेयर किया जा रहा है.  पीएम केबिनेट की मीटिंग के लिए बिल्डिंग के अंदर दाखिल हो रहे थे. उस वक्त उनके हाथ में कॉफी का ग्लास था. जैसे ही वो सेक्यूरिटी चेक के पास पहुंचे तो हाथ से ग्लास गिर गया और कॉफी बिखर गई. 

VIDEO: रेस्तरां में खाना खा रहा था शख्स, पॉकेट में रखा मोबाइल हुआ ब्लास्ट फिर हुआ ये....

जिसके बाद पीएम मुस्कुराए और क्लीनर के हाथ से वाइपर ले लिया और खुद ही साफ करने लगे. जिसको देख सभी हैरान थे. लेकिन पीएम के चेहरे पर बिलकुल शिकन नहीं आई. वो मुस्कुरा रहे थे और सभी को कमफर्टेबल रखा. सभी उनको देख काफी खुश थे. उनके हाथ में एक कपड़ा था जिससे वो छोटे-छोटे दाग साफ कर रहे थे. पीएम मार्ट रट का ये अवतार लोगों को काफी पसंद आया और उनकी काफी तारीफ हो रही है. 


गोलकीपर ने किया चोट का बहाना, ब्रेक मिलने पर साथी खिलाड़ियों ने खोला रोजा

देखें वीडियो-
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement