शख्स ने DJ Bravo को बताया IPL का सबसे 'घटिया खिलाड़ी', क्रिकेटर ने ऐसे कर दी बोलती बंद...

ड्वेन ब्रावो की तुलना डेविड वॉर्नर (David Warner) से हो रही है. एक यूजर ने ब्रावो (Dwayne Bravo) को ट्रोल (Troll) करने की कोशिश की. लेकिन उन्होंने ऐसा जवाब दिया, जिससे उसकी बोलती बंद हो गई.

शख्स ने DJ Bravo को बताया IPL का सबसे 'घटिया खिलाड़ी', क्रिकेटर ने ऐसे कर दी बोलती बंद...

DJ Bravo को बताया IPL का सबसे 'घटिया खिलाड़ी' तो क्रिकेटर ने दिया मुंहतोड़ जवाब...

वेस्टइंडीज के शानदार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo), जिनको डीजे ब्रावो (DJ Bravo) के नाम से भी जाना जाता है, वो क्रिकेट लीग में सबसे पहली पसंद रहते हैं. हर फ्रैंचाइजी उन पर दांव लगाना चाहता है. ब्रावो ने जिस टीम का साथ दिया वो चैम्पियन साबित हुई. उनके नाम कई ऐसे रिकॉर्ड हैं, जो साबित करता है कि वो टी-20 क्रिकेट के सबसे दिग्गज खिलाड़ी हैं. जब खिलाड़ी बड़े मुकाम पर पहुंच जाता है तो उसकी तुलना कई खिलाड़ियों से होने लगती है. ड्वेन ब्रावो की तुलना भी कई खिलाड़ियों से होती है. इस बार उनकी तुलना डेविड वॉर्नर (David Warner) से हो रही है. 

Espncricinfo ने ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स से टी-20 का सबसे बेहतरीन खिलाड़ी के बारे में पूछा. उन्होंने ड्वेन ब्रावो और डेविड वॉर्नर की फोटो शेयर की. फोटो में ड्वेन ब्रावो चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की जर्सी पहने थे तो वहीं वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की जर्सी पहनी थी. कुछ लोगों ने वॉर्नर का नाम किया तो किसी ने ड्वेन ब्रावो का. लेकिन एक यूजर ने ब्रावो (Dwayne Bravo) को ट्रोल (Troll) करने की कोशिश की. लेकिन उन्होंने ऐसा जवाब दिया, जिससे उसकी बोलती बंद हो गई.

एक यूजर ने लिखा, 'वॉर्नर ने IPL के पिछले 3 सीजन में, 848, 584 और 692 रन बनाए हैं. साथ ही 3 बार ऑरेंज कैप जीतीं. वहीं Shitty ब्रावो पिछले 10 आईपीएल सीजन में आस पास भी नहीं दिखे. उनका करियर भी घटिया रहा है, इस लिस्ट में उनका नाम कैसे हो सकता है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जिस पर ड्वेन ब्रावो ने जबरदस्त जवाब दिया. उन्होंने लिखा, 'इस Shitty ब्रावो ने 3 कैरेबियन प्रीमियर लीग, दो वर्ल्ड कप, 2 आईपीएल, एक चैम्पियन लीग, बीबीएल, बीपीएल ट्रॉफी जीती हैं और आगे भी जारी रहेगा.'

tn4bcf4g

बता दें, आईपीएल में ब्रावो पिछले कई सालों से चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का हिस्सा हैं. उन्होंने दो बार सीएसके को दो बार टाइटल दिलाया है. आईपीएल में डेथ ओवर्स का जब भी नाम आता है तो ड्वेन ब्रावो का नाम लिया जाता है.