हार्दिक पंड्या ने मारा ऐसा बोल्ड, देखता रह गया बल्लेबाज, एक के बाद एक झटके ऐसे 5 विकेट, देखें Video

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने डीवाई पाटिल टी20 कप (DY Patil T20 Cup 2020) में शानदार वापसी की. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने एक के बाद एक पांच विकेट लेकर सभी को हैरान कर दिया. बल्ले के साथ-साथ उन्होंने गेंद से भी शानदार परफॉर्म किया.

हार्दिक पंड्या ने मारा ऐसा बोल्ड, देखता रह गया बल्लेबाज, एक के बाद एक झटके ऐसे 5 विकेट, देखें Video

हार्दिक पंड्या ने शतक के बाद दिखाई गेंद से 'जादूगरी', एक के बाद एक झटके 5 विकेट, देखें Video

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) कुछ महीनों से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं. चोटिल होने के बाद वो आराम कर रहे थे और फिर से वापसी करने की तैयारी में जुटे थे. वो अब पूरी तरह से फिट हो चुके हैं और डीवाई पाटिल टी20 कप (DY Patil T20 Cup 2020) में शानदार वापसी की. पहले उन्होंने 37 गेंद पर शतक जड़ा और अब उन्होंने गेंद से जादूगरी दिखाई. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने एक के बाद एक पांच विकेट लेकर सभी को हैरान कर दिया. बल्ले के साथ-साथ उन्होंने गेंद से भी शानदार परफॉर्म किया. उन्होंने 4 ओवर में 26 रन देते हुए 5 विकेट लिए. रिलायंस वन टीम की तरफ से खेलते हुए उन्होंने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी. 

भारत में 'गर्लफ्रेंड' की तलाश में 2 हजार किलोमीटर पैदल चला बाघ, लोग बोले- 'Tinder पर ढूंढो...'

वो गेंदबाजी करने तब आए जब विपक्षी टीम को 90 गेंद पर 189 रनों की जरूरत थी और वो 5 ओवर में 64 रन जड़ चुके थे. कंसी हुई गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 5 विकेट झटके और अपनी टीम को जीत दिलाई. ये मैच नवी मुंबई के घनसोली के रिलायंस कॉर्पोरेट पार्क स्टेडियम में खेला गया था. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

हाथी ने किया भैंस के बच्चे पर Attack तो छोटे से जानवर ने किया कुछ ऐसा... देखें लड़ाई का पूरा Video

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मैच को देखने के लिए चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद भी स्टेडियम में मौजूद थे. पंड्या को पांच महीने पहले कमर में चोट लगी थी जिसके बाद लंदन में उनकी सर्जरी हुई थी. यह 26 वर्षीय खिलाड़ी टूर्नामेंट से पहले बेंगलुरू की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन से गुजर रहा था.