जब NDTV के स्टूडियो में महसूस हुए भूकंप के झटके, देखें Video

Earthquake in Delhi: दिल्ली- एनसीआर में शुक्रवार शाम भूकंप के तेज झटके महसूस किये गए. झटके इतने तेज थे कि एनडीटीवी के स्टूडियो में बैठे एंकर ने भी इसे महसूस किया. एनडीटीवी के पॉलिटीकल एडिटर अखिलेश शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से भूकंप के तेज झटके वाले वीडियो शेयर किया है

जब NDTV के स्टूडियो में महसूस हुए भूकंप के झटके, देखें Video

जब NDTV के स्टूडियो में महसूस हुए भूकंप के झटके

Earthquake in Delhi: दिल्ली- एनसीआर में शुक्रवार शाम भूकंप के तेज झटके महसूस किये गए. झटके इतने तेज थे कि एनडीटीवी के स्टूडियो में बैठे एंकरों ने भी इसे महसूस किया. एनडीटीवी के पॉलिटिकल एडिटर अखिलेश शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से भूकंप के तेज झटके वाला वीडियो शेयर किया है. जिसमें आप साफ देख सकते हैं अखिलेश और एग्जीक्यूटिव एडिटर नीधि कुलपति के साथ शाम की खास खबर 'लद्दाख में पीएम' पर चर्चा करते हुए नजर आ रहे हैं. उसी वक्त एंकर नीधि कुलपति पीएम मोदी की खबर को बीच में रोकते हुए कहती हैं,  आपको बता दूं कि भूकंप आ रहा है. तभी अखिलेश ने कहा हां मैंने भी महसूस किया. दोनों एकंर की इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि भूकंप के झटके. 

आपको बता दें कि झटके इतने तेज थे कि लोग घरों से बाहर निकलने को मजबूर हो गए. भारत के नेशनल सेंटर फॉर सिस्मोलॉजी के अनुसार भूकंप की तीव्रता रिक्टर स्केल पर 4.7 थी. भूकंप का केंद्र दिल्ली से सटे गुरुग्राम के दक्षिण पश्च‍िम में 63 दूर स्थ‍ित था. गौरतलब हैकि कोरोना वायरस की महामारी के कारण 25 मार्च से देश में लॉकडाउन लागू किया है, उसके बाद से देश की राजधानी और इसके आसपास के क्षेत्रों में करीब आधा दर्जन बार भूकंप के झटके महसूस किए जा चुके हैं. भूकंप के कारण जान-माल के नुकसान की कोई सूचना अभी नहीं मिली है.

Newsbeep

न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार, भूकंप का एपिक सेंटर राजस्थान के अलवर में था और इसकी तीव्रता 4.7 थी. उत्तर भारत के कुछ हिस्सों में भी झटके महसूस किए गए. भूकंप की वजह से होने वाले जान-मान के नुकसान का फिलहाल पता नहीं चल सका है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर लोगों से खुद का ख्याल रखने की अपील की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com