यहां 50 मिनट में 3 पराठे खाने पर मिलता है उम्र भर खाना फ्री, क्या आपने किया TRY

इस दुकान का नाम तपस्या पराठा जंक्शन है. जो दिल्ली-रोहतक बाइपास रोड पर स्थित है. यहां रोज हजारों की संख्या में लोग पहुंचते हैं.

यहां 50 मिनट में 3 पराठे खाने पर मिलता है उम्र भर खाना फ्री, क्या आपने किया TRY

यहां 50 मिनट में 3 पराठे खाने पर मिलता है उम्र भर खाना फ्री

खास बातें

  • मालिक का दावा है कि यहां हिंदुस्तान का सबसे बड़ा पराठा मिलता है.
  • जिसका साइज 1 फुट 6 इंच है और वजन 1 किलो है.
  • 50 मिनट में 3 पराठे खाने पर उम्र भर पराठे फ्री.
नई दिल्ली:

भारत में कोई ऐसा नहीं होगा जिसे पराठे पसंद न हों. सुबह नाश्ते से लेकर रात तक पराठा एक ऐसी चीज है. जो पेट आराम से भर देता है. पराठे की वैरायटी भी सबसे ज्यादा होती है. आलू के पराठे से लेकर प्याज के पराठे तक. सुनकर ही लोगों के मुंह में पानी आ जाता है. लोगों की पसंद को देखते हुए एक दुकान मालिक ने ऐसी स्कीम रखी है. जिसे सुनकर आप भी दौड़कर एक बार तो जरूर जाना चाहेंगे. यहां हिंदुस्तान का सबसे बड़ा पराठा मिलता है. जिसका साइज 1 फुट 6 इंच है और एक पराठे का वजन 1 किलो है. 

पढ़ें- चॉकलेट को सिर्फ खाएं नहीं अपने चेहरे और स्‍किन पर भी लगाएं, होंगे ये फायदे​

50 मिनट में 3 पराठे खाने पर उम्र भर पराठे फ्री
इस दुकान का नाम तपस्या पराठा जंक्शन है. जो दिल्ली-रोहतक बाइपास रोड पर स्थित है. यहां रोज हजारों की संख्या में लोग पहुंचते हैं. इस चैलेंज के चलते ये दुकान बहुत फेमस हो चुकी है. सोशल मीडिया पर भी ये दुकान वायरल हो चुकी है. यहां चैलेंज को लेने कई लोग आते हैं. लेकिन एक पराठा भी पूरा न करने पर ही हार मान लेते हैं. 

पढ़ें- 2 सालों से खाना नहीं कीड़े खा रही है यह लड़की, टिड्डे हैं सबसे पसंदीदा व्यंजन​
 

parantha
parantha

पढ़ें- जानिए क्या विराट कोहली और अन्य क्रिकेटर टेस्ट मैचों में हमारे जैसे ही भरपेट खाना खाते हैं या कुछ और...

होते हैं देसी घी के पराठे

ये पराठे ऑइली नहीं होते... बल्कि ये देसी घी में बनाए जाते हैं. जिससे ये हेवी हो जाते हैं और कोई आसानी से 3 नहीं खा सकता. इस दुकान को करीब 10 साल हो गए हैं. अब तक इस चैलेंज को एक ही शख्स पूरा कर पाया है. बता दें, एक पराठा बनने में काफी समय लगता है. क्योंकि ये साइज में भी बड़ा होता है और वजन भी काफी भारी होता है. यहां पराठों की कई वैरायटी मिलती है. पनीर, स्वीट, छोला, मटर, पालक, मूली जैसे पराठे मिलते हैं, जो काफी फेमस हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com