NDTV Khabar

VIDEO: तीसरे फ्लोर पर लटका हुआ था बच्चा, देखिए क्या किया इन तीन पुलिस ऑफिसर ने

एक पुलिस ऑफिसर का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. उनकी बहादुरी से एक बच्चे का जान बच गई. इजिप्ट इंटीरियर मिनिस्ट्री ने एक वीडियो जारी किया है.

523 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: तीसरे फ्लोर पर लटका हुआ था बच्चा, देखिए क्या किया इन तीन पुलिस ऑफिसर ने

इजिप्ट इंटीरियर मिनिस्ट्री ने एक वीडियो जारी किया है.

खास बातें

  1. एक पुलिस ऑफिसर ने बिल्डिंग से गिरे बच्चे की जान बचाई.
  2. 5 साल का बच्चा अपार्टमेंट के तीसरे फ्लोर पर लटक रहा था.
  3. इजिप्ट गवर्नमेंट ने प्रेस स्टेटमेंट में बताया कि बच्चा बिलकुल ठीक है.
नई दिल्ली: एक पुलिस ऑफिसर का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. उनकी बहादुरी से एक बच्चे का जान बच गई. इजिप्ट इंटीरियर मिनिस्ट्री ने एक वीडियो जारी किया है. जिसमें एक पुलिस ऑफिसर ने बिल्डिंग से गिरे बच्चे की जान बचाई. Al Arabiya की खबर के मुताबिक, 5 साल का बच्चा अपार्टमेंट के तीसरे फ्लोर पर लटक रहा था. BBC News की खबर के मुताबिक, तीन पुलिस ऑफिसर बैंक को गार्ड कर रहे थे उस उन्होंने बच्चे को लटका देखा. जिसके बाद उन्होंने बच्चे को बचाने के लिए प्लान बनाया. 

सड़क पर घूम रहा था जहरीला सांप, पीछे पड़ा लोगों के तो जानिए क्या हुआ

देखते ही एक पुलिस ऑफिसर बचाने के लिए कोई चीज ढूंढने निकला वहीं दूसरे ऑफिसर ने पास से एक कारपेट उठाया और फैला दिया. उतने में ही बच्चे का हाथ छूट गया और वो नीचे गिरता नजर आया. उतने में तीसरे ऑफिसर ने बच्चे को पकड़ लिया और उसकी जान बचाने में कामयाब रहे. बच्चा पूरी तरह सही सलामत है.

VIDEO: कनाडा के प्रधानमंत्री ने खेला क्रिकेट, हाथ में बल्ला लेकर उछालने लगे ऐसे 

इजिप्ट गवर्नमेंट ने प्रेस स्टेटमेंट में बताया कि बच्चा बिलकुल ठीक है. जिस ऑफिसर ने बच्चे को पकड़ा था, उनके तोड़ी बहुत चोट आई. जिसके बाद उन्हें पास के ही लोकल हॉस्पिटल ले जाया गया. वो अब बिलकुल ठीक हैं. अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि बच्चा बालकनी से कैसे गिरा और उस वक्त बच्चे के माता पिता कहां थे. अल अरेबिया ने तीन ऑफिसर्स का पता लगा लिया है. उनके नाम कामिल फती जैद, हसन सैयद अली और सबरी माहरूस अली है. ये हादसा 17 फरवरी को हुआ था.

VIDEO: पति को पीट रहा था लोगों का झुंड, लट्ठ लेकर आई पत्नी और...

टिप्पणियां
देखें वीडियो-

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement