Eiffel Tower पर वीडियो के जरिए नर्सों, डॉक्टरों का आभार किया गया व्यक्त, 'शुक्र है, आप मौजूद थे'

Eiffel Tower पर वीडियो के जरिए नर्सों, डॉक्टरों का आभार व्यक्त किया गया है. यह वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है.

Eiffel Tower पर वीडियो के जरिए नर्सों, डॉक्टरों का आभार किया गया व्यक्त, 'शुक्र है, आप मौजूद थे'

Eiffel Tower पर वीडियो के जरिए नर्सों, डॉक्टरों का आभार किया गया व्यक्त

Eiffel Tower पर वीडियो के जरिए नर्सों, डॉक्टरों का आभार व्यक्त किया गया है. यह वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कोरोनावायरस महामारी के दौरान काम करने वाले नर्स, डॉक्टर, पुलिस, सभी सफाई कर्मचारियों को आभार व्यक्त करते हुए Eiffel Tower पर एक वीडियो डिस्प्ले किया गया जिसमें इन लोगों के लिए मैसेज था, 'शुक्र है, आप मौजूद थे.'

इस वीडियो को एएफपी न्यूज एजेंसी ने अपने ट्विटर हैंडल से स्पार्कलिंग एफिल टॉवर के नाम से शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा, पेरिस उन लोगों को धन्यवाद देता है जो इस मुश्किल की घड़ी में हमेशा हमारे साथ रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो में काम करने वाले नर्स, डॉक्टर्स की फोटो भी दिखाई जा रही है. बता दें कि कोरोनावायरस महामारी को फैलने से रोकने के लिए फ्रांस में 8 सप्ताह के लिए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया था. इस दौरान लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपने घर में रहने के लिए कहा गया था.

आपको बता दें कि लॉकडाउन के कारण फ्रांस में कोरोनावायरस से मरने वालों की संख्या में कमी आई है. जैसा कि आपको पता है पूरी दुनिया में कोरोनावायरस का कहर जारी है. फ्रांस में इस बीमारी से अबतक 26,000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है.