प्यासे कुत्ते को बुजुर्ग व्यक्ति ने ऐसे पिलाया पानी, लोग बोले- 'भगवान कर्म देखता है, वसीयत नहीं...' - देखें Video

बुजुर्ग व्यक्ति ने प्यासे कुत्ते (Elderly Man Helps Dog Drink Water) को अपने हाथों से पानी पिलाया. दिल छू लेने वाला यह वीडियो (Adorable Video) काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांत नंदा ने ट्विटर पर इस वीडियो को शयेर किया.

प्यासे कुत्ते को बुजुर्ग व्यक्ति ने ऐसे पिलाया पानी, लोग बोले- 'भगवान कर्म देखता है, वसीयत नहीं...' - देखें Video

प्यासे कुत्ते को बुजुर्ग व्यक्ति ने ऐसे पिलाया पानी, दिल छू लेने वाला Video हुआ वायरल

मानवता का सबसे अच्छा रूप दयालुता है और मंगलवार की सुबह ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हुआ, जो इस पुरानी कहावत को सही साबित करता है. इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांत नंदा ने ट्विटर पर 18 सेकंड के इस वीडियो को शयेर किया, जिसके कुछ ही घंटों में 8 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. बुजुर्ग व्यक्ति ने प्यासे कुत्ते (Elderly Man Helps Dog Drink Water) को अपने हाथों से पानी पिलाया. दिल छू लेने वाला यह वीडियो (Adorable Video) काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग व्यक्ति कुत्ते को अपने हाथों से पानी पिला रहा है. पानी खत्म होने के बाद व्यक्ति फिर नल की तरफ बढ़ता है और हाथ में पानी लेकर फिर उसके पास पहुंच जाता है. कुत्ता तब तक वहां से नहीं जाता, जब तक उसकी प्यास नहीं बुझ जाती. 

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए शानदार कैप्शन लिखा, उन्होंने लिखा, 'इंसानियत दिल में होती है, हैसियत में नहीं. ऊपर वाला कर्म देखता है, वसीयत नहीं.'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 21 जुलाई की सुबह शेयर किया, जिसके अब तक 8 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा रि-ट्वीट्स और कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों को यह वीडियो बहुत प्यारा लग रहा है. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com