पोती के सामने दादी ने खेला ऐसा खेल, देखते ही जोर-जोर से हंसने लगी बच्ची... वायरल हुआ ये Cute Video

बचपन का सबसे अच्छा समय हमारे दादा-दादी के साथ बीतता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. इस वीडियो को देखकर आपकी भी यादें ताजा हो जाएंगी.

पोती के सामने दादी ने खेला ऐसा खेल, देखते ही जोर-जोर से हंसने लगी बच्ची... वायरल हुआ ये Cute Video

पोती के सामने दादी ने खेला ऐसा खेल, देखते ही जोर-जोर से हंसने लगी बच्ची...

बचपन का सबसे अच्छा समय हमारे दादा-दादी के साथ बीतता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. इस वीडियो को देखकर आपकी भी यादें ताजा हो जाएंगी. ट्विटर यूजर राज ने इस वीडियो को शेयर किया है, जहां एक दादी अपनी पोती के साथ खेलती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. दादी पोती के सामने पत्थर से खेलती नजर आईं. 

वीडियो में महिला पोती के साथ पत्थर के साथ खेलती दिखी. जिसको देखकर पोती इतनी रोमांचित हो गई कि वो जोर-जोर से हंसने लगी. दादी ने पोती के सामने पत्थर के साथ कई तरह के कारनामें किए. वो पोती को बताना चाह रही थीं कि वो बचपन में ऐसे खेला करती थीं. 

वीडियो पोस्ट करते हुए यूजर ने लिखा, 'क्यों बच्चों को अपने दादा-दादी के साथ वक्त बिताना चाहिए.'

देखें Video:

इस वीडियो को 19 जून को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 21 हजार से ज्यादा लाइक्स और 4 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर यूजर्स को ये वीडियो काफी पसंद आया. लोगों ने दादी की जमकर तारीफ की और बच्चों को अपने दादा-दादी के साथ रहने को कहा. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com