Election Results 2018: ट्विटर पर मन रहा कांग्रेस की जीत का जश्न, लोगों ने ऐसे किया राहुल गांधी का स्वागत

मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है. जीत के बाद पार्टी वर्कर्स ने ट्विटर पर जमकर जश्न मनाया.

Election Results 2018: ट्विटर पर मन रहा कांग्रेस की जीत का जश्न, लोगों ने ऐसे किया राहुल गांधी का स्वागत

Election Results 2018: ट्विटर पर मन रहा कांग्रेस की जीत का जश्न.

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh Election Result), राजस्थान (Rajasthan Election Result) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Election Result) में भाजपा को बड़ा झटका लगा है. तीनों जगह कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने बीजेपी को बुरी तरह से हराया. राजस्थान और मध्यप्रदेश कड़ी टक्कर के बाद कांग्रेस बड़ी पार्टी बनकर उभरी. बहुजन समाज पार्टी कांग्रेस को सपोर्ट कर रही है. ऐसे में कांग्रेस राजस्थान और मध्यप्रदेश में भी सरकार बनाने जा रही है.

राहुल ने बताया कि कैसे चुने जाएंगे राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री

बीजेपी एंटी इनकंबेंसी के लहर को खत्म नहीं कर पाई और कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभर आई. ट्विटर पर कांग्रेस टॉप ट्रेंड कर रही है और कांग्रेस समर्थक ट्विटर पर जश्न मना रहे हैं. कई मीम्स और जोक्स वायरल हो रहे हैं. जीत के बाद पार्टी वर्कर्स ने ट्विटर पर जमकर जश्न मनाया. सोशल मीडिया पर मीम्स और जोक्स आ रहे हैं. रिजल्ट आने के बाद भाजपा जहां गम में है तो वहीं कांग्रेस जश्न मनाती दिख रही है. ट्विटर पर ये जोक्स और मीम्स वायरल हो रहे हैं. 

मध्य प्रदेश में कांग्रेस का सियासी वनवास खत्म, मगर किसका होगा राजतिलक, अब भी बड़ा सवाल​
 


मध्यप्रदेश में भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली. हर घंटे रुझान इधर-उधर हो रहे थे. रात तक दोनों ही पार्टी को बहुमत हासिल नहीं कर पाया. ऐसे में 2 सीट जीती बहुजन समाज पार्टी ने कांग्रेस का साथ दिया. शिवराज सिंह चौहान ने राज्यपाल को इस्तीफा सौंप दिया है और कांटे की टक्कर के बाद मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस सरकार बना रही है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com