कटहल खाने के चक्कर में पेड़ पर चढ़ा हाथी, वीडियो हुआ वायरल

आए दिन सोशल मीडिया पर हाथी की क्यूट वीडियो वायरल होते रहते हैं. एक बार फिर से हाथी का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपने सूंड से कटहल तोड़ने की कोशिश कर रहा है.

कटहल खाने के चक्कर में पेड़ पर चढ़ा हाथी, वीडियो हुआ वायरल

कटहल खाने के चक्कर में पेड़ पर चढ़ा हाथी

आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर हाथी (Elephant) की क्यूट वीडियो वायरल होते रहते हैं. एक बार फिर से हाथी का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपने सूंड से कटहल तोड़ने की कोशिश कर रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं कटहल खाने के चक्कर में हाथी पेड़ पर चढ़ता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो ने यह बात तो साफ कर दी है कि हाथी काफी बुद्धिमान होते हैं.

इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर साकेत बडोला ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में हाथी अपने सूंड की मदद से कटहल तोड़ने की कोशिश कर रहा है. और इसके लिए हाथी कटहल के पेड़ पर चढ़ते हुए दिखाया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,  जब कटहल से इतना प्यार हो तो  पेड़ पर चढ़ना कौन सी बड़ी चीज है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो के शुरुआत में ही देखेंगे किस तरह से हाथी कटहल खाने के लिए पेड़ पर चढ़ने की कोशिश कर रहा है. इस वीडियो को लोग काफी पसंद भी कर रहे है. अबतक इस वीडियो 2 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.  लोग इसपर तरह-तरह का कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यह वीडियो देखने के बाद मुझे बेहद खुशी हुई. एक यूजर ने लिखा हाथी कुछ भी करें बेहद क्यूट लगता है.