Viral Story: भैंस हाथी को लड़ने का चैलेंज दे रहा था, तभी गुस्से में हाथी ने भैंस को हवा में उछाल दिया

सोशल मीडिया पर हाथी की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें हाथी एक भैंस को उठा देता है. ये दृश्य इतना ख़तरनाक है कि हर कोई इस फोटो को देखकर सहम जा रहा है.

Viral Story: भैंस हाथी को लड़ने का चैलेंज दे रहा था, तभी गुस्से में हाथी ने भैंस को हवा में उछाल दिया

इस तस्वीर पर काफी रिएक्शन मिल रहे हैं.

हाथी (Elephant) जंगल का सबसे भारी और बड़ा जानवर होता है. हाथी इतना बलवान होता है कि शेर (Lion) भी उससे ख़ौफ खाता है. सोशल मीडिया (Social media) पर हाथी के कई वीडियोज़ वायरल (Viral videos) होते रहते हैं. यूं तो हाथी एक शांत रहने वाला जानवर है, मगर जब हाथी को गुस्सा आता है, तो उसके सामने कोई नहीं टिकता है. हाथी गुस्से में किसी को कुछ नहीं समझता है. सोशल मीडिया पर हाथी की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें हाथी एक भैंस को उठा देता है. ये दृश्य इतना ख़तरनाक है कि हर कोई इस फोटो को देखकर सहम जा रहा है. आप भी इस वायरल तस्वीर को देखिए. सोशल मीडिया पर हाथी की ये तस्वीर काफी सुर्खियां बचोर रही है. यह फोटो केन्या की बताई जा रही है. इस तस्वीर में देखा जा रहा है कि एक हाथी करीब 500 किलो वजन के भारी-भरकम भैंस को हवा में उछाल रहा है. इस तस्वीर पर काफी रिएक्शन मिल रहे हैं.

इस तस्वीर को देखिए

इस तस्वीर को @Elizabeth_Ruler नाम के यूज़र ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इस फोटो के साथ एक कैप्शन भी दिया गया है, जिसमें लिखा है- हाथी ने 500 किलो वजन के भैंस को उठा लिया. इस तस्वीर पर कई रिएक्शन भी आ रहे हैं. करीब 277 लोगों ने इस तस्वीर को लाइक भी किया है. इस तस्वीर पर एक यूज़र ने एक वीडियो भी शेयर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तस्वीर पर कई यूज़र्स ने कमेंट भी किए हैं. कमेंट्स में एक यूज़र ने कहा- हाथी को गुस्सा दिलाओगे तो ऐसा ही होगा, वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा है- जंगल का नियम है, जो ताकतवर है वही राज करता है.