भैंस ने किया हाथी पर सींग से Attack, फिर जानवर ने सूंड से ऐसे किया पलटवार... देखें Viral Video

आप एक पशु प्रेमी के रूप में भी अपनी पहचान रखते हैं, तो संभावना है कि आपको नगीलाई (Ngilai) नामक हाथी और इविया (Ivia) नामक भैंस की कहानी पसंद आएगी. दोनों की दोस्ती का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है.

भैंस ने किया हाथी पर सींग से Attack, फिर जानवर ने सूंड से ऐसे किया पलटवार... देखें Viral Video

भैंस ने सींग से किया Attack, तो हाथी ने सूंड से ऐसे किया पलटवार... देखें Video

असामान्य और असंभावित दोस्ती की कहानियां बहुतों के लिए बहुत खुशी का स्रोत हैं. यदि आप एक पशु प्रेमी के रूप में भी अपनी पहचान रखते हैं, तो संभावना है कि आपको नगीलाई (Ngilai) नामक हाथी और इविया (Ivia) नामक भैंस की कहानी पसंद आएगी. दोनों की दोस्ती का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है.

इंस्टाग्राम पर साझा किए गए पोस्ट में, शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट (Sheldrick Wildlife Trust) ने एक अद्भुत वीडियो पोस्ट किया जो इन दो जानवरों के बीच विशेष बंधन को कैप्चर करता है. पोस्ट का विवरण है कि वे अपने स्पष्ट मतभेदों के बावजूद सबसे अच्छे दोस्त कैसे बने.

उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'वह शुरू में एक-दूसरे को देखा करते थे. दोनों एक समान खेला करते थे. आगे जाकर दोनों की दोस्ती हो गई. अब दोनों का दिन एक साथ खेले बिना नहीं बीतता है.' उन्होंने बताया कि नगिलाई और इविया दोनों अनाथ हैं. 

पोस्ट में आगे बताया गया, 'जो भी अनाथ होते हैं, उनकी हम देखभाल करते हैं और बड़ा होने पर उनको जंगल में छोड़ दिया जाता है. लेकिन अभी यह लोग खेल रहे हैं और मजे ले रहे हैं.'

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साझा किए जाने के एक दिन के भीतर, क्लिप को 35,000 से अधिक लाइक और कई टिप्पणियां मिल चुकी हैं. एक यूजर ने लिखा, 'दोनों कितने प्यारे लग रहे हैं. दोनों की शानदार दोस्ती.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो को देखकर मेरा दिन बन गया.'