NDTV Khabar

VIDEO: खाने की तलाश में घर में घुस गया हाथी और उसका बच्चा, फिर दिखा हैरान करने वाला नजारा

कोयम्बटूर के पेरियानैच्केंपलायम स्थित एक घर में अजीब नजारा देखने को मिला.

103 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: खाने की तलाश में घर में घुस गया हाथी और उसका बच्चा, फिर दिखा हैरान करने वाला नजारा

खाने की तलाश में घर में घुस गया हाथी और उसका बच्चा

खास बातें

  1. खाने की तलाश में घर में घुस गया हाथी और उसका बच्चा
  2. हाथी के घर में घुसने की भनक तक किसी को नहीं लगी
  3. यह नजारा सीसीटीवी में कैद हो गया
कोयम्बटूर: आमतौर पर आपने हाथी की खबर उत्पात मचाते देखा या सुना होगा, लेकिन कोयम्बटूर के पेरियानैच्केंपलायम स्थित एक घर में अजीब नजारा देखने को मिला. इस नजारे को जिसने भी देखा वो दंग रह गया. दरअसल, खाने की तलाश में इस घर में एक हाथी घुस गया. हाथी के साथ उसका बच्चा भी था. हैरान करने वाली बात यह है कि हाथी के घर में घुसने की भनक तक किसी को नहीं लगी. हाथी और उसके बच्चे का घर में घुसते हुए वीडियो सामने आया है. सीसीटीवी में कैद इस नजारे में देखा जा सकता है कि भूख से परेशान हाथी उस घर में घुस आता है और खाने की तलाश करता है, लेकिन जब उसे खाना नहीं मिलता तो बिना कुछ नुकसान किए अपने बच्चे के साथ वापस लौट जाता है.

यह भी पढ़ें:  इस चाइनीज दंपति के बैग से मिले 200 जिंदा कॉकरोच, एयरपोर्ट पर हड़कंप

बताया जा रहा है कि यह वीडियो बीते 30 नवंबर(गुरुवार) का है. इस वीडियो को काफी पंसद किया जा रहा है. लोगों को यह बात काफी पसंद आ रही है कि बिना कुछ नुकसान किए हाथी वहां से चला जाता है. आमतौर पर यहीं देखने में आता है कि जानवर खाने की चीज नहीं मिलने पर नुकसान पहुंचाते हैं. लेकिन इस वीडियो में ऐसा कुछ नजर नहीं आ रहा है.

VIDEO:  खाने की तलाश में घर में घुस गया हाथी और उसका बच्चा​ बताया जा रहा है कि उस घर का दरवाजा खुला रह जाने के कारण हाथी और उसका बच्चा उस घर में घुस आए. बता दें कि भारत दुनिया में एशियाई हाथियों की सबसे बड़ी आबादी का घर है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement