दोस्त को पानी में फेंकने के लिए छोटे हाथी ने की ऐसी शरारत, पीछे से मारा धक्का और फिर... देखें Viral Video

हाथी के बच्चे (Baby Elephant) का मस्ती करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. हाथी के बच्चे ने अपने दोस्त को मस्ती-मस्ती में पानी में गिरा (Baby Elephant Pushes His Friend Into Water) दिया.

दोस्त को पानी में फेंकने के लिए छोटे हाथी ने की ऐसी शरारत, पीछे से मारा धक्का और फिर... देखें Viral Video

हाथी के बच्चे ने पीछे से धक्का मारकर दोस्त को फेंका नदी में, देखें Viral Video

हाथी के बच्चे (Baby Elephant) का मस्ती करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. नदी के पास हाथी मस्ती करते दिखे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है. हाथी के बच्चे ने अपने दोस्त को मस्ती-मस्ती में पानी में गिरा (Baby Elephant Pushes His Friend Into Water) दिया. इस वीडियो को ट्विटर पर इंडियन फॉरेस्ट सर्विस (IFS) के ऑफिसर सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने शेयर किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो हाथी नदी किनारे खेल रहे होते हैं. तभी हाथी के बच्चे ने हाथी को पीछे से धक्का दे दिया, जिसके बाद वो पानी में गिर गया. गिराने के बाद हाथी का बच्चा किनारे पर उसके देखने पहुंचा और नदी में कूदा हाथी उसकी तरफ सूंड देने लगा. यह वीडियो दो साल पुराना है. लेकिन इसे फिर शेयर किया गया है. 

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'शरारती खेल में, हाथी के बच्चे से कोई नहीं जीत सकता.' 

देखें Video:

इस वीडियो को आज सुबह शेयर किया गया है, जिसके अब तक 45 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. लोगों ने ट्विटर पर ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com