बच्चों के पूल में कूदा हाथी का बच्चा, पानी में ऐसे जमकर की मस्ती, देखें Viral Video

कर्नाटक (Karnataka) के एक मंदिर में दो महीने के हाथी के बछड़े को पानी के टब (Elephant Calf Plays With Water) में खुशी से झूमते हुए देखा गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

बच्चों के पूल में कूदा हाथी का बच्चा, पानी में ऐसे जमकर की मस्ती, देखें Viral Video

Viral Video: बच्चों के पूल में कूदा हाथी का बच्चा, पानी में ऐसे जमकर की मस्ती

कर्नाटक (Karnataka) के एक मंदिर में दो महीने के हाथी के बछड़े को पानी के टब (Elephant Calf Plays With Water) में खुशी से झूमते हुए देखा गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. दक्षिण कन्नड़ में श्री मंजूनाथ स्वामी मंदिर, धर्मस्थल में एक नामकरण संस्कार में शिशु हाथी का नाम शिवानी रखा गया. समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा सोमवार को साझा किए गए एक वीडियो में शिवानी को दिखाया गया है. जहां वो पानी के टब में मस्ती कर रहा है. 

हाथी के बच्चे को प्लास्टिक के टब में इधर-उधर उछलते हुए देखा गया, जिसमें मैचिंग फुटवियर के साथ विस्तृत हेडगियर पहने थे. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा टब में जाता है और पानी के साथ मस्ती करने लगता है. उसके वजन से टब फट जाता है और सारा पानी जमीन पर फैल जाता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

मंदिर अधिकारियों के अनुसार, शिवानी का जन्म इस साल 1 जुलाई को हुआ था। बछड़ा स्वस्थ है और पानी में खेलना पसंद करता है- जैसा कि नीचे दिए गए वीडियो में दिखाया गया है:

Newsbeep

इस वीडियो को ट्विटर पर एएनआई ने 31 अगस्त को शेयर किया था, जिसके अब तक 1.3 लाख व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 11 हजार से ज्यादा लाइक्स और 2 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट हो चुके हैं. सैकड़ों लोगों ने हाथी की जमकर तारीफ की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूजर ने लिखा, 'वह चंचल मूड में है. बच्चे किसी भी प्रजाति के हों, उनको पानी में खेलने में बहुत अच्छा लगता है. वीडियो देखकर आनंद आ गया.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'एक साल का जैसे इंसान का बच्चा मस्ती करता है, वो भी ठीक वैसा ही कर रहा है.'