जंगल में हाथी ने किया जबरदस्त डांस, ऐसे थिरकाने लगा पैर... छिपे हुए कैमरे में कैद हुआ Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक हाथी के डांस (Elephant Dance) करने वाला वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. हाथी का परिवार जंगल में घूम रहा था, तभी परिवार का एक सदस्य डांस (Elephant Dance In Jungle) करने लगा.

जंगल में हाथी ने किया जबरदस्त डांस, ऐसे थिरकाने लगा पैर... छिपे हुए कैमरे में कैद हुआ Video

जंगल में हाथी ने किया जबरदस्त डांस, ऐसे थिरकाने लगा पैर... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक हाथी के डांस (Elephant Dance) करने वाला वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. हाथी का परिवार जंगल में घूम रहा था, तभी परिवार का एक सदस्य डांस (Elephant Dance In Jungle) करने लगा. वहां उस वक्त कोई मौजूद नहीं था. वो अकेले में ही शानदार तरीके से डांस कर रहा था. उसको पता नहीं था कि उस जगह एक कैमरा छिपा हुआ था. यह पूरा दृश्य कैमरे पर रिकॉर्ड हो गया. इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर प्रवीण कासवान (IFS Officer Parveen Kaswan) ने इस वीडियो को ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि चार हाथी और एक बच्चा जंगल के अंदर घूम रहे थे. शुरुआती तीन बच्चे के साथ आगे निकले. पीछे चल रहा हाथी आया और रुककर डांस करने लगा. ऐसा लग रहा है कि वो अपने पैरों को हिला रहा हो. कुछ सेकंड बाद वो भी बाकी हाथियों की तरह आगे निकल गया. 

प्रवीण कासवान ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'नाचता हुआ हाथी परिवार. जब कोई नहीं देख रहा है.'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 1 फरवरी को शेयर किया था, जिसके अब तक 30 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों ने ट्विटर पर मजेदार रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com