NDTV Khabar

हाथी ने इस अंदाज में किया रेलवे ट्रैक पार, लोग बोले, "समझदारी की तारीफ करनी पड़ेगी", देखें, Video

ट्रैक क्रॉस करने की इच्छा से हाथी धीरे-धीरे गेट उठाता है और उसके नीचे से गुजर जाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हाथी ने इस अंदाज में किया रेलवे ट्रैक पार, लोग बोले,

ट्रैक पार करता हाथी.

खास बातें

  1. ये वीडियो 8 दिसंबर को शेयर किया गया था
  2. अब तक 43 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है
  3. इस वीडियो को 2500 लोगों ने पसंद किया है
नई दिल्ली:

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक हाथी के वीडियो ने धूम मचा रखी है. वीडियो में हाथी रेलवे ट्रैक पार करता नजर आ रहा है. बता दें कि सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर IFS सुशांता नंदा (IFS officer Susanta Nanda) ने हाथी का ये वीडियो शेयर किया था. इंटरनेट यूजर्स को ये वीडियो जहां हैरान कर रहा है वहीं लोग इसके प्रति चिंता भी जाहिर कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी क्रॉसिंग गेट के सामने खड़ा है. ट्रैक क्रॉस करने की इच्छा से हाथी धीरे-धीरे गेट उठाता है और उसके नीचे से गुजर जाता है. हालांकि हाथी की किस्मत अच्छी थी कि उस वक्त ट्रैक खाली था और उसने बड़े आराम से ट्रैक पार कर लिया. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए नंदा ने लिखा, "ट्रेन लाइन इस हाथी को रोक नहीं सकी. हाथी अपना रास्ता अच्छे से जानते हैं. जो कि एक पीढ़ी से दूसरी पीढ़ी को हासिल होता है. हाथी ने दोनों ही छोर पर अलग-अलग तकनीक इस्तेमाल की,". बता दें कि ये वीडियो 8 दिसंबर को शेयर किया गया था जिसे अब तक 43 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को 2500 लोगों ने पसंद किया है. 


टिप्पणियां

यह भी पढ़ें- जंगली हाथी ने जबरदस्त जुगाड़ से तोड़ी बिजली की तार, ऐसे की सड़क पार, देखें VIDEO

जहां एक ओर इंटरनेट यूजर्स ने हाथी के दिमाग को सराहा वहीं दूसरी ओर लोगों ने चिंता जताई. लोगों ने कहा शुक्र है ट्रैक खाली थे अगर ट्रेन आ रही होती तो चिंता की बात होती और यह बुरा हादसा बन जाता. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... घाटी में इंटरनेट को लेकर दिए बयान पर नीति आयोग के सदस्य वीके सारस्वत ने दी सफाई, कहा- मैं नहीं चाहता कि...

Advertisement