हाथी ने सूंड और पैर से ऐसे की महिला की मालिश, Video देख हंसी रोक नहीं पाएंगे आप

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. इस वीडियो में एक हाथी अपने पैर और सूंड से एक महिला की मालिश करता दिखाई दे रहा है.

हाथी ने सूंड और पैर से ऐसे की महिला की मालिश, Video देख हंसी रोक नहीं पाएंगे आप

हाथी ने सूंड और पैर से ऐसे की महिला की मालिश

हम सभी हाथी को देखना पसंद करते हैं. लेकिन जब हाथी हमारे पास आने लगता है तो डर के मारे हमारे हाथ-पांव कांपने लगते हैं. क्योंकि हाथी इतना विशालकाय जानवर है जिसे देखकर ही लोग डग जाते हैं. लेकिन, अगर आपको ये पता चले कि हाथी ने अपने भारी भरकम पैर से किसी की मालिश की, तो ये सुनकर आपको जरूर हैरानी होगी. क्योंकि हाथी के पैर इतने भारी होते हैं कि अगर अपना एक पैर भी वह किसी पर रख दे तो उसका दम निकल सकता है. दरअसल, सोशल मीडिया पर हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. इस वीडियो में एक हाथी अपने पैर और अपनी सूंड से एक महिला की मालिश करता दिखाई दे रहा है.

देखें Video: 

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को @amir2371360 नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कैसे एक हाथी बड़े मजे से एक लेटी हुई महिला की पीठ पर अपनी सूंड से मालिश कर रहा है. कुछ देर तक सूंड से मालिश करने के बाद हाथी अपने पैर से महिला की मालिश करने लगता है. आप देखिए हाथी कितने मजे से अपनी सूंड से महिला की पीठ पर थपथपा रहा है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे दोनों ही खूब एन्जॉय कर रहे हैं. वीडियो में महिला भी काफी खुश है और वो हाथी से बिल्कुल भी डर नहीं रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं और अपने मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं. कुछ लोग इस वीडियो की बहुत तारीफ कर रहे हैं तो कुछ का ये भी कहना है कि हाथी हमारे नौकर नहीं हैं, उन्हें खुला छोड़ देना चाहिए.