सूंड में पानी भरकर ऊंट को नहलाने लगा हाथी, फिर हुआ कुछ ऐसा, लोग बोले- Naughty हो रहा है - देखें मजेदार Video

यह वीडियो देखकर आप भी समझ जाएंगे कि जानवर भी आपस में एक दूसरे के अच्छे दोस्त होते हैं. यह वीडियो एक हाथी (Elephant Viral Video) का है, जिसमें वह अपनी सूंड में पानी भरकर अपने दोस्त ऊंट (Camel) को नहला रहा है.

सूंड में पानी भरकर ऊंट को नहलाने लगा हाथी, फिर हुआ कुछ ऐसा, लोग बोले- Naughty हो रहा है - देखें मजेदार Video

सूंड में पानी भरकर ऊंट को नहलाने लगा हाथी, फिर हुआ कुछ ऐसा, लोग बोले- Naughty हो रहा है

जानवरों के मजेदार वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. जिन्हें देखकर हम काफी एन्जॉय करते हैं. कई बार तो कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर हम अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कर पाते, तो वहीं कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं जो हमारे दिल को छू जाते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी समझ जाएंगे कि जानवर भी आपस में एक दूसरे के अच्छे दोस्त होते हैं. यह वीडियो एक हाथी (Elephant Viral Video) का है, जिसमें वह अपनी सूंड में पानी भरकर अपने दोस्त ऊंट (Camel) को नहला रहा है.

देखें Video: 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अफसर सुसांत नंदा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘दोस्त को मुफ्त में मिल रही है थेरेपी.' इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे हाथी पहले अपनी सूंड में पानी भरता है, उसके बाद वह कुछ दूर जाता है और वहां खड़े ऊंट को अपनी सूंड में भरे पानी से नहलाने लगता है. यह वीडियो देखने में काफी मजेदार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को अबतक 12 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और हाथी और ऊंट की दोस्ती की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘लाइव शावर बाथ मशीन', दूसरे यूजर ने लिखा- ‘होली अगले महीने है और हाथी अभी से.'