जंगलों के बीच हाथी ने लकड़ी दिखाकर गैंडे को खदेड़ा, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया (Social Media) पर गैंडा (Rhinoceros) और हाथी (Elephant) का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

जंगलों के बीच हाथी ने लकड़ी दिखाकर गैंडे को खदेड़ा, वीडियो हुआ वायरल

जंगलों के बीच हाथी ने लकड़ी दिखाकर गैंडा को खदेड़ा

सोशल मीडिया (Social Media) पर गैंडा (Rhinoceros) और हाथी (Elephant) का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि हाथी अपने सूढ़ से पेड़ की टहनी को पकड़कर गैंडे को खदेड़ता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो क्लिप को क्रूगर साइटिंग्स ने यूट्यूब चैनल पर साल 2017 में शेयर किया था. एक बार फिर से इस वीडियो को सुशांता नंदा के द्वारा शेयर करने के बाद यह सोशल मीडिया वायरल हो गया है.

इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह से हाथी लकड़ी दिखाकर गैंडे को डराने की कोशिश कर रहा है. सुशांता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'गैंडा को डराने के लिए हाथी पेड़ की टहनी का इस्तेमाल कर रहा है'. आगे सुशांता लिख रहे हैं, हाथी गैंडा को इशारों में समझा रहा है कि तुम यहां से चले जाओ नहीं तो मैं तुम्हें पेड़ की इस टहनी की तरह फेंक दूंगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि क्रूगर साइटिंग्स जिन्होंने युट्यूब पर वीडियो शेयर किया है. उन्होंने कहा कि इस वीडियो को जो ग्रेगरी ने सफारी के दौरान रिकॉर्ड किया था. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कई मजेदार कमेंट किया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, 'यह हाथी कितना समझदार है. वहीं एक यूजर ने लिखा 'गजब'.'