दो पैरों पर खड़े होकर योगा करने लगा हाथी, देखकर हैरान रह गए लोग - देखें Video

क्या आपने कभी हाथी को योगा करते हुए देखा है ? अगर नहीं देखा तो अब देख लीजिए. क्योंकि इंटनेट पर जो वीडियो वायरल हो रहा है इसमें एक हाथी दो पैरों पर खड़े होकर योगा करते हुए नजर आ रहा है.

दो पैरों पर खड़े होकर योगा करने लगा हाथी, देखकर हैरान रह गए लोग - देखें Video

दो पैरों पर खड़े होकर योगा करने लगा हाथी, देखकर हैरान रह गए लोग

सोशल मीडिया पर एक्सर हाथियों के मजेदार और क्यूट वीडियोज (Elephant Video) वायरल होते रहते हैं. लेकिन, अब जो वीडियो वायरल हो रहा है ऐसा वीडियो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. क्या आपने कभी हाथी को योगा करते हुए देखा है ? अगर नहीं देखा तो अब देख लीजिए. क्योंकि इंटनेट पर जो वीडियो वायरल हो रहा है इसमें एक हाथी दो पैरों पर खड़े होकर योगा करते हुए नजर आ रहा है.

देखें Video:

इस वीडियो को आईएफएस अफसर सुसांत नंदा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘उर्ध्व हस्तासन'. इस वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि हाथी कैसे दो पैरों पर खड़ा हो गया है और पेड़ से पत्तियां तोड़ रहा है. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. क्योंकि हाथी को इस तरह दो पैरों पर खड़े हुए शायद किसी ने पहले कभी देखा होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को अबतक 7 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर अबतक ढेरों लाइक्स भी आ चुके हैं और लोग कमेंट्स भी कर रहे हैं. लोगो हाथी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘क्या हाथी कूद भी सकते हैं.'