दुनिया का सबसे अमीर आदमी बनने पर एलन मस्क ने दिया ‘अजीब’ रिएक्शन, सोशल मीडिया पर छाए Funny Memes

एलन मस्क (Elon Musk) दुनिया के सबसे अमीर आदमी बन गए हैं. उन्होंने गुरुवार को ने अमेजन के संस्थापक जेफ बेजोस (Jeff Bezos) को पीछे छोड़ते हुए यह जगह बनाई है.

दुनिया का सबसे अमीर आदमी बनने पर एलन मस्क ने दिया ‘अजीब’ रिएक्शन, सोशल मीडिया पर छाए Funny Memes

दुनिया का सबसे अमीर आदमी बनने पर एलन मस्क ने दिया ‘अजीब’ रिएक्शन

एलन मस्क (Elon Musk) दुनिया के सबसे अमीर आदमी बन गए हैं. उन्होंने गुरुवार को ने अमेजन के संस्थापक जेफ बेजोस (Jeff Bezos) को पीछे छोड़ते हुए यह जगह बनाई है ब्लूमबर्ग बिलियनेयर इंडेक्स (Bloomberg Billionaire Index) के अनुसार, SpaceX और टेस्ला के संस्थापक के पास अब कुल 195 अरब डॉलर की संपत्ति है. बता दें कि मस्क के जीवन में एक ऐसा भी दौर था, जब उनकी कंपनी टेस्ला उम्मीद के हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर रही थी और परेशान होकर वे अपनी इस कंपनी को बेचना चाहते थे. लेकिन, गुरुवार को उसी कंपनी की बदौलत मस्क अब दुनिया के सबसे अमीर आदमी बन गए हैं. गुरुवार को कारोबार के दौरान टेस्ला के शेयरों में 4.8 फीसदी की तेजी देखने को मिली.

एलन मस्क के बारे में एक इस खबर को ट्विटर पर साझा करते हुए ‘टेस्ला ओनर्स ऑफ सिलिकॉन वैली' हैंडल से एक ट्वीट आया. इस ट्वीट में लिखा था, ‘एलन मस्क अब 190 अरब डॉलर की संपत्ति के साथ दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति बन चुके हैं.' इस ट्वीट का जवाब देते हुए मस्क ने लिखा, ‘‘हाउ स्ट्रेंज''

इस ट्वीट के बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, ‘‘ठीक है, काम पर वापसी...''

वहीं, अब सोशल मीडिया पर एलन मस्क के इस ट्वीट को पर लोग जबरदस्त तरीके से प्रतिक्रिया दे रहे हैं. लोग एलन मस्क के ट्वीट को लेकर मजेदार मीम्स (Funny Memes) शेयर कर रहे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि एलन मस्क नवंबर 2020 में ही बिल गेट्स (Bill Gates) को पीछे छोड़ते हुए दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति बने थे. उस वक्त उनके पास कुल 128 अरब डॉलर की संपत्ति थी. पिछले 12 महीने में एलन मस्क की संपत्ति में 150 अरब डॉलर (करीब 11 लाख करोड़ रुपये) से भी ज्यादा का इजाफा हुआ. दिलचस्प बात ये है कि मस्क की संपत्ति पर आर्थिक मंदी या कोरोना वायरस महामारी का भी कोई असर नहीं पड़ सका.