Bill Gates को पछाड़ दुनिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स बने एलोन मस्क, ट्विटर पर बने ऐसे Memes और Jokes

एलोन मस्क (Elon Musk) ने इस साल अपने नेट वर्थ में 100.3 बिलियन डॉलर जोड़े और बिल गेट्स (Bill Gates) को पछाड़कर दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति (World's Second Richest Person) बन गए. उनके प्रशंसकों ने कई मीम्स और जोक्स (Memes And Jokes) शेयर किए.

Bill Gates को पछाड़ दुनिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स बने एलोन मस्क, ट्विटर पर बने ऐसे Memes और Jokes

दुनिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स बने एलोन मस्क, ट्विटर पर बने ऐसे Memes और Jokes

अरबपति उद्यमी एलोन मस्क (Elon Musk) ने इस साल अपने नेट वर्थ में 100.3 बिलियन डॉलर जोड़े और बिल गेट्स (Bill Gates) को पछाड़कर दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति (World's Second Richest Person) बन गए. 49 वर्षीय टेस्ला इंक के सह-संस्थापक के पास इलेक्ट्रिक वाहन और स्वच्छ ऊर्जा कंपनी है, जो उनके धन में वृद्धि के लिए धन्यवाद करता है. उनकी कुल संपत्ति का लगभग तीन-चौथाई हिस्सा टेस्ला शेयरों से बना है, जिनकी स्पेस एक्सप्लोरेशन टेक्नॉलॉजी कॉर्प या स्पेसएक्स में उनकी हिस्सेदारी से चार गुना ज्यादा है.

टेस्ला की मार्केट वैल्यू 500 बिलियन डॉलर पहुंचने के बाद एलोन मस्क ने ट्विटर पर रिएक्शन दिया है. उनके इस रिएक्शन के अब तक 16 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. उन्होंने टेस्ला के शेयर की कीमत में वृद्धि के बारे में एक ट्वीट के जवाब में लिखा, 'WOW'

मस्क ने केवल एक मोनोसैलेबिक "वाह" के साथ जवाब दिया हो सकता है, उनके प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर बाढ़ ला दी. उन्होंने कई मीम्स और जोक्स (Memes And Jokes) शेयर किए. ब्लूमबर्ग इंडेक्स के मुताबिक, जनवरी में अमीरों की रैंकिंग में उनको 35वां स्थान मिला था. देखते ही देखते उनकी संपत्ति बढ़ती गई और वो दुनिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स बन गए. देखा जाए तो एलोन मस्क के लिए यह साल काफी लकी रहा है. देखिए लोगों ने कैसे Memes और Jokes शेयर किए...

कई ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने कल्पना की कि दुनिया के अन्य अरबपतियों ने इस खबर पर कैसी प्रतिक्रिया दी होगी...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमेजन के फाउंडर जेफ बेजोफ 2017 से दुनिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स हैं. उन्होंने बिल गेट्स को दूसरे स्थान पर खिसका दिया था. एलोन मस्क और बिल गेट्स ने अतीत में कभी-कभी मौखिक स्पैट हो चुकी है. टेस्ला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने एक बार बिल गेट्स के साथ अपनी बातचीत को "बहुत ही भयानक" बताया. Microsoft के सह-संस्थापक ने बाद में कोरोनावायरस महामारी ने मस्क का मजाक उड़ाया था.