NDTV Khabar

Diamond से जड़े एयरप्लेन की तस्वीरें हो रही हैं वायरल, जानें क्या है सच्चाई

Emirates airplane की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. हर कोई प्लेन को देखकर हैरान है. एयरलाइंस ने खुद इस तस्वीर को शेयर किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Diamond से जड़े एयरप्लेन की तस्वीरें हो रही हैं वायरल, जानें क्या है सच्चाई
Emirates airplane की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. हर कोई प्लेन को देखकर हैरान है. एयरलाइंस ने खुद इस तस्वीर को शेयर किया है. तस्वीर में दिख सकता है कि प्लेन डायमंड्स से सजाया हुआ है. प्लेन में हजारों डायमंड्स जड़े गए हैं. किसी को समझ नहीं आ रहा है कि ये तस्वीर असली है या नकली. ट्विटर पर लोग पूछ रहे हैं कि ये तस्वीर असली है या नकली? ट्विटर पर लोग तरह-तरह से रिएक्ट कर रहे हैं. 

किस्मत हो तो ऐसी! घर से गोभी खरीदने निकली थी महिला, यूं मिनटों में बन गई करोड़पति

टिप्पणियां
ट्विटर पर पोस्ट में दिए कैप्शन से ही समझा जा सकता है कि ये तस्वीर रियल नहीं है. असली में प्लेन में डायमंड्स नहीं लगाए गए हैं. ट्विटर पर लिखा है- 'पेश है एमिरेट्स ब्लिग 777. ये तस्वीर बनाई है. सारा शकील' ने. एमिरेट्स ने खुद कैप्शन को लिखते हुए तस्वीर शेयर की है. Khaleej Times के मुताबिक, सारा शकील क्रिस्टल आर्टिस्ट इंस्टाग्राम सेलेब हैं. उनको 4.8 लाख लोग फॉलो करते हैं. 

घर के अंदर छिपा बैठा था 19 फीट का कोबरा, झुककर देखा तो उड़ गए होश, देखें VIDEO
 
शकील ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. देखते ही देखते ये तस्वीर वायरल हो गई. एमिरेट्स की जब नजर पड़ी तो उन्होंने न सिर्फ तस्वीर को लाइक किया बल्कि शकील से परमीशन लेकर तस्वीर को री-पोस्ट भी किया. एमिरेट्स के स्पोकपर्सन ने कहा- 'हमने इस तस्वीर को शेयर किया है और ये तस्वीर सारा शकील ने बनाई है और मैं कह सकता हूं कि ये असली नहीं है.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement