Eng vs Aus: जोफ्रा आर्चर ने सीने पर डाली गेंद, बल्ला भी घूमा, लेकिन हारा हुआ मैच जीत गया इंग्लैंड - देखें Video

Eng Vs Aus: Jofra Archer ने मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) को जबरदस्त तरीके से आउट किया. उन्होंने स्टोइनिस की छाती पर गेंद डाली, जिसको वो खेल नहीं सके और आउट हो गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Eng vs Aus: जोफ्रा आर्चर ने सीने पर डाली गेंद, बल्ला भी घूमा, लेकिन हारा हुआ मैच जीत गया इंग्लैंड - देखें Video

England Vs Australia: जोफ्रा आर्चर ने डाली छाती पर गेंद, बल्ला घुमाया और फिर... देखें Viral Video

England Vs Australia: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे (Eng Vs Aus 2nd ODI) मुकाबला मैनचेस्टर में खेला गया. जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत इंग्लैंड ने यह मुकाबला जीत लिया और सीरीज 1-1 से बराबर की. जोफ्रा (Jofra Archer) ने 10 ओवर में 34 रन देकर 3 महत्वपूर्ण विकेट चटकाए. जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने डेविड वॉर्नर (David Warner), मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) और मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) जैसे बल्लेबाजों को आउट किया. जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) को जबरदस्त तरीके से आउट किया. उन्होंने स्टोइनिस की छाती पर गेंद डाली, जिसको वो खेल नहीं सके और आउट हो गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

ऑस्ट्रेलिया के सामने इंग्लैंड ने 232 रन का आसान लक्ष्य रखा. लेकिन इंग्लैंड की शानदार गेंदबाजी के सामने ऑस्ट्रेलिया वो भी नहीं बना सका. ऑस्ट्रेलिया 7 ओवर में 1 विकेट खोकर 37 रन बना चुका था. वॉर्नर के आउट होने के बाद स्टोइनिस बल्लेबाजी करने उतरे. जोफ्रा आर्चर ने उनको छाती पर गेंद डाली. जिसको वो खेल नहीं पाए और बिना देखे बल्ला घुमा दिया. बॉल हवा में गई और कीपर ने कैच को पकड़ लिया. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 231 रन बनाए थे. ऑस्ट्रेलिया के लिए यह लक्ष्य काफी छोटा और आसान था. सभी को लग रहा था यह मुकाबला ऑस्ट्रेलिया जीत जाएगा और सीरीज पर अजेय बढ़त बनाएगा. लेकिन इंग्लैंड के गेंदबाजों ने ऐसा नहीं होने दिया. इंग्लैंड की तरफ से सबसे ज्यादा 42 रन कप्तान ओइन मॉर्गन ने बनाए. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से एडम जैम्पा ने 3 विकेट झटके.

ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाजी करने उतरा तो एक समय कप्तान एरॉन फिंच और मार्नस लाबुचग्ने ने पारी को संभाल लिया था. लेकिन मार्नस के आउट होने के बाद ऑस्ट्रेलिया की पारी बुरी तरह लड़खड़ा गई. एक के बाद एक खिलाड़ी आउट होते गए. इंग्लैंड की तरफ से क्रिस वोक्स, जोफ्रा आर्चर और सैम करन ने 3-3 विकेट चटकाए.