Eng Vs Aus: जो रूट ने डाली डाली ऐसी रहस्यमयी गेंद, आउट होने के बाद ऐसे पिच देखने लगे वॉर्नर - देखें Video

England Vs Australia 3rd ODI: मैच में सबसे खास था जो रूट की गेंदबाजी. जो रूट (Joe Root) वैसे तो बल्लेबाज हैं, लेकिन वो गेंदबाजी करने उतरे और डेविड वॉर्नर (David Warner) को बोल्ड मारा. जिसका वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Eng Vs Aus: जो रूट ने डाली डाली ऐसी रहस्यमयी गेंद, आउट होने के बाद ऐसे पिच देखने लगे वॉर्नर - देखें Video

Eng Vs Aus: रूट ने डाली डाली ऐसी रहस्यमयी गेंद, आउट होने के बाद ऐसे पिच देखने लगे वॉर्नर

England Vs Australia: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे (Eng Vs Aus 3rd ODI) मैनचेस्टर में खेला गया, जिसको ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने 3 विकेट से जीत लिया. इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया ने 2-1 से सीरीज अपने नाम की. आखिर में मैच रोमांचक मोड़ पर आ गया था. ऑस्ट्रेलिया को आखिरी ओवर में 10 रन बनाने थे. पैट कमिंस (Pat Cummins) और मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने आसानी से बना डाले. मैच में सबसे खास था जो रूट की गेंदबाजी. जो रूट (Joe Root) वैसे तो बल्लेबाज हैं, लेकिन वो गेंदबाजी करने उतरे और डेविड वॉर्नर (David Warner) को बोल्ड मारा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

ऑस्ट्रेलिया 10 ओवर में 2 विकेट खोकर 50 रन बना चुका था. 11वां ओवर जो रूट करने आए. किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि इंग्लैंड जो रूट को क्यों करा रहा है. लेकिन उन्होंने डेविड वॉर्नर को बोल्ड आउट करके सभी को हैरान कर दिया. 31 गेंद पर वॉर्नर 23 रन बना चुके थे. जो रूट ने ऑफ स्पिन डाली, जिसको वॉर्नर समझ नहीं पाए और विकेट छोड़कर शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन बॉल टर्न हुई और सीधे स्टम्प्स पर जा लगी. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंग्लैंड के लिए मैच की शुरुआत कुछ खास नहीं रही. मिशेल स्टार्क ने पहले ही ओवर में लगातार दो विकेट ले लिए. इंग्लैंड बैकफुट पर आ गया था. फिर जॉनी बेयरस्टो ने पारी को संभाला. एक तरफ जहां लगातार विकेट गिर रहे थे तो वहीं बेयरस्टो शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे. आखिर में उनका साथ सैम बिलिंग्स ने दिया. जॉनी बेयरस्टो ने 112 रन की पारी खेली तो वहीं सैम बिलिंग्स ने 57 रन बनाए. आखिर में क्रिस वोक्स ने 53 रन की पारी खेलकर इंग्लैंड के स्कोर को 302 तक पहुंचा दिया.

अब ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 303 रन बनाने थे. ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत बहुत खराब रही. 17 ओवर में ऑस्ट्रेलिया 73 रन पर अपने 5 विकेट खो चुका था. फिर ग्लेन मैक्सवेल और एलैक्स कैरी ने बल्लेबाजी करना शुरू किया. दोनों ने मैच को आखिर तक ले गए. मैक्सवेल ने 108 और कैरी ने 106 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया के लिए जीत की राह आसान हो गई थी. पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क ने मैच को जिता दिया.