NDTV Khabar

ENG vs IND: टीम इंडिया मार रही थी छक्के तो वहीं पत्नियां ऐसे कर रही थीं एन्जॉय, देखें Video

ENG vs IND: टीम इंडिया ने तीसरा टी-20 मुकाबला जीतकर इंग्लैंड से 3 मैचों की सीरीज 2-1 से जीत ली. एक तरफ टीम इंडिया के प्लेयर छक्के जड़ रहे थे तो वहीं गर्ल्स गैंग यानी खिलाड़ियों की पत्नियां स्टैंड्स पर जमकर मस्ती कर रही थीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ENG vs IND: टीम इंडिया मार रही थी छक्के तो वहीं पत्नियां ऐसे कर रही थीं एन्जॉय, देखें Video

ENG vs IND: खिलाड़ियों की पत्नियों ने स्टैंड्स पर जमकर मस्ती की.

ENG vs IND: टीम इंडिया ने तीसरा टी-20 मुकाबला जीतकर इंग्लैंड से 3 मैचों की सीरीज 2-1 से जीत ली. इस जीत का पूरा क्रेडिट जाता है टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा को. उन्होंने शानदार शतक जड़कर 199 जैसे बड़े टारगेट को छोटा बना दिया. इसी तरह टीम इंडिया ने आखिरी मुकाबला 7 विकेट से जीत लिया. एक तरफ टीम इंडिया के प्लेयर छक्के जड़ रहे थे तो वहीं गर्ल्स गैंग यानी खिलाड़ियों की पत्नियां स्टैंड्स पर जमकर मस्ती कर रही थीं. 

टिप्पणियां
पाकिस्तानी क्रिकेटर हुआ इस बॉलीवुड स्टार का फैन, बोला- मेरी बायोपिक में यही करें एक्टिंग
 

फैन्स ने पहली बार धोनी की पत्नी साक्षी और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को एक साथ स्टैंड्स में बैठा देखा. यही नहीं, आशीष नेहरा की पत्नी, क्रुणाल पंड्या की पत्नी और शिखर धवन के बच्चे स्टैंड्स में साथ बैठे नजर आए. जिसको देखकर फैन्स काफी एक्साइटिड दिखे. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं. साक्षी ने भी इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट की है. उनके साथ में जीवा भी नजर आ रह हैं. जो काफी एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. 

Sourav Ganguly के चार अंदाज जो बनाते है उनको क्रिकेट का 'दादा'
 

वहीं एक वीडियो वायरल हो रहा है. जहां जैसे ही रोहित शर्मा अपनी सेंचुरी पूरी करती हैं तो गर्ल्स गैंग स्टैंड्स में खड़ी होकर एन्जॉय करती दिख रही हैं. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रहा है. इंग्लैंड टीम ने भारत से न्योता पाने के बाद कोटे के 20 ओवरों में 9 विकेट पर 199 रन बनाए थे. लेकिन विराट कोहली एंड कंपनी ने रोहित शर्मा की अगुवाई में अपने बल्लेबाजी की ताकत दिखाते हुए इस टारगेट को आसान बनाते हुए 18.4 ओवरों में 3 विकेट खोकर ही हासिल कर लिया. रोहित शर्मा को मैन ऑफ द मैच चुना गया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement