NDTV Khabar

धोनी ने एक मैच में पकड़े 5 कैच, Video में देखें उनका दमदार रिकॉर्ड

मैच में MS Dhoni ने ऐसा कारनामा किया, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एमएस धोनी ने एक ही मैच में 5 कैच लेकर अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धोनी ने एक मैच में पकड़े 5 कैच, Video में देखें उनका दमदार रिकॉर्ड

एमएस धोनी ने एक टी-20 मैच में लिए 5 कैच.

ENG vs IND: टीम इंडिया ने आखिरी टी-20 जीतकर इंग्लैंड से टी-20 सीरीज 2-1 से जीत ली. टीम इंडिया की जीत के हीरो रोहित शर्मा रहे. लेकिन मैच में MS Dhoni ने ऐसा कारनामा किया, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एमएस धोनी ने एक ही मैच में 5 कैच लेकर अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. टी-20 में धोनी से पहले किसी विकेटकीपर ने 5 कैच नहीं पकड़े थे. ऐसा करने वाले धोनी एकलौते खिलाड़ी बन चुके हैं. उन 5 कैच के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. 

धोनी को बेटी जीवा ने किया विश, Video में कहा...हैपी बर्डथे पापा, आप बूढ़े हो रहे हो

टिप्पणियां
Mahendra Singh Dhoni ने एलेक्स हेल्स, ऑइन मॉर्गन, जॉनी बेस्टॉ, जैसन रॉय और प्लनकैट का कैच पकड़ा. उनके कैच के बदौलत इंग्लैंड टीम बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर सकी और इसी के साथ धोनी ने रिकॉर्ड भी बना लिया. उनके 5 कैच की बदौलत इंग्लैंड 198 रन ही बना सका. टीम इंडिया की तरफ से 4 विकेट हार्दिक पंड्या ने लिए और सिद्धार्त कॉल ने 2 विकेट लिए. सोशल मीडिया पर उनके ये 5 कैच काफी वायरल हो रहे हैं. 

टीम इंडिया ने मनाया Dhoni का बर्थडे, बेटी जीवा ने टेबल पर चढ़कर बजाई तालियां, देखें VIRAL VIDEO
 

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ इस जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया. उन्‍होंने कहा कि गेंदबाजों ने बेहतरीन वापसी करके दबाव बनाया जिसका टीम ने आखिर में पूरा फायदा उठाया. उन्‍होंने हरफनमौला हार्दिक पंड्या के प्रदर्शन की खासतौर पर सराहना की.उन्‍होंने कहा कि हार्दिक का प्रदर्शन वाकई लाजवाब रहा. इंग्लैंड ने तूफानी शुरुआत करके दस ओवर में दो विकेट 112 रन बनाए थे लेकिन आखिर में उसकी टीम नौ विकेट पर 198 रन ही बना पाई. हार्दिक पंड्या ने 38 रन देकर चार विकेट लिए. बाद में ओपनर रोहित शर्मा के नाबाद 100 रन से भारत ने आठ गेंद शेष रहते ही जीत हासिल की.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement