ENG vs IND: Shikhar Dhawan ने शेर मारते हुए डाली कोहली संग फोटो, लोग बोले- रन बनाओगे तो बनोगे हीरो

ENG vs IND का पहला टेस्ट मुकाबला आज खेला जाएगा. मैच के दौरान धवन ने ट्विटर पर एक फोटो डाली जिसमें वो विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा के पास खड़े थे. जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

ENG vs IND: Shikhar Dhawan ने शेर मारते हुए डाली कोहली संग फोटो, लोग बोले- रन बनाओगे तो बनोगे हीरो

Shikhar Dhawan ने डाली कोहली के साथ फोटो.

ENG vs IND का पहला टेस्ट मुकाबला आज खेला जाएगा. पहले टी-20 सीरीज 2-1 से जीतने के बाद वनडे सीरीज हारने के बाद अब टीम इंडिया को इंग्लैंड से 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. बरमिंगम के एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड पर पहला मुकाबला खेला जाएगा. पहले टेस्ट से पहले वॉर्म-अप मैच खेला गया.

Lionel Messi ने कुत्ते के साथ खेला फुटबॉल, नहीं पकड़ सका बॉल तो दिखाया ऐसे गुस्सा, Viral Video


Essex के खिलाफ शिखर धवन बुरी तरह फ्लॉप रहे. दोनों ही इनिंग में वो खाता तक नहीं खोल पाए. मैच के दौरान धवन ने ट्विटर पर एक फोटो डाली जिसमें वो विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा के पास खड़े थे. उन्होंने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- ''कैसे न हो गुजारा... जब साथ हो कोहली और पुजारा.'' जिसके बाद लोगों ने धवन का खूब मजाक उड़ाया. 

'ब्लू व्हेल चैलेंज' के बाद आया Momo WhatsApp, अपने बच्‍चों को इस तरह रखें इससे दूर
 


खराब प्रदर्शन को देखते हुए इंडियन क्रिकेट फैन्स ने शिखर धवन को ट्रोल कर दिया. एक यूजर ने लिखा- ''रन बनाओ इस बार ज्यादा... नहीं तो टीम में न दिखना आपने दोबारा.'' वहीं एक और यूजर ने लिखा- ''करो पूजा या करो हवन... बस रन बनाओ शिखर धवन.'' ऐसे ही कई लोगों ने उनको ट्रोल करने की कोशिश की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

#kikichallenge करने के चक्कर में हुआ खतरनाक हादसा, Video Viral

टीम इंडिया ने Essex के साथ ड्रॉ मैच खेला. मैच में तेज गेंदबाजों ने शानदार परफॉर्म किया. उमेश यादव ने 4 और ईशांत शर्मा ने 3 विकेट लिए.