Eng Vs Ire: आदिल रशीद की 'लड्डू गेंद' पर बल्लेबाज ने बैठकर मारा धमाकेदार छक्का... देखें Viral Video

England Vs Ireland: इंग्लैंड और आयरलैंड (ENG vs IRE) के बीच तीसरे वनडे में पॉल स्टर्लिंग (Paul Stirling) ने धमाकेदार पारी खेली. पॉल स्टर्लिंग (Paul Stirling) ने आदिल रशीद (Adil Rahid) की गेंद पर बैठकर छक्का जड़ा. वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Eng Vs Ire: आदिल रशीद की 'लड्डू गेंद' पर बल्लेबाज ने बैठकर मारा धमाकेदार छक्का... देखें Viral Video

Viral Video: आदिल रशीद की 'लड्डू गेंद' पर बल्लेबाज ने बैठकर मारा धमाकेदार छक्का...

England Vs Ireland 3rd ODI: इंग्लैंड और आयरलैंड (ENG vs IRE) के बीच तीसरे वनडे में पॉल स्टर्लिंग (Paul Stirling) ने धमाकेदार पारी खेली और आयरलैंड को जीत दिलाई. किसी को उम्मीद नहीं थी कि आयरलैंड यह मुकाबला जीत जाएगा. लेकिन स्टर्लिंग ने शतक जड़ा और जीत हासिल की. 2-1 से सीरीज तो इंग्लैंड के नाम रही, लेकिन आखिरी मुकाबला आयरलैंड के नाम रहा. पॉल स्टर्लिंग ने 6 छक्के और 9 चौकों की मदद से 142 रन की पारी खेली. उनके छक्के का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां पॉल स्टर्लिंग (Paul Stirling) ने आदिल रशीद (Adil Rahid) की गेंद पर बैठकर छक्का जड़ा.

23 ओवर में आयरलैंड 1 विकेट खोकर 146 रन बना चुका था. ऐसे में इंग्लैंड को वापसी के लिए विकेट की सख्त जरूरत थी. आदिल रशीद चाहते थे कि स्टर्लिंग बड़ा शॉट खेले हैं और बाउंड्री पर आउट हों. इसलिए उन्होंने स्टर्लिंग को आसान गेंद डाली. स्टर्लिंग एक पैर पर बैठे और लंबा शॉट जड़ दिया. बॉल सीधे बाउंड्री पार निकली और अंपायर ने छक्का दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें Video:

Newsbeep

इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 328 रन जड़ दिए. कप्तान ओइन मॉर्गन शतकीय पारी खेली. उन्होंने 84 गेंद पर 106 रन बनाए. टॉम बेनटेन और डेविड विली ने भी अर्धशतक जड़े. आयरलैंड की तरफ से क्रैग यंग ने 3 और जोश लिटिल और कुर्टिस कैम्फर ने 2-2 विकेट चटकाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आयरलैंड को जीत के लिए 329 रन बनाने थे. पॉल स्टर्लिंग ने आते ही धुआधार पारी खेलना शुरू कर दी. पहला विकेट 10 ओवर के अंदर ही गिर गया था. स्टर्लिंग का साथ एंडी बालबिर्नी ने दिया और मैच को इंग्लैंड से दूर ले गए. 264 रन पर आयरलैंड का दूसरा विकेट गिरा. उस वक्त तक उनके मुट्ठी में मैच आ चुका था. आखिर में केविन ओ'ब्रायन ने कमान संभाली और मैच को जीत लिया.