Eng Vs Pak: गेंदबाज ने चली ऐसी चाल, लड्डू गेंद पर आउट हुए बाबर आजम, गुस्से में फिर किया ऐसा... देखें Video

England Vs Pakistan 2nd T20: पाक कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने 56 रन की पारी खेली. लेकिन आदिल रशीद (Adil Rashid) की गेंद पर वो आउट हो गए. छक्का मारने के चक्कर में उन्होंने बड़ा शॉट खेला. वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Eng Vs Pak: गेंदबाज ने चली ऐसी चाल, लड्डू गेंद पर आउट हुए बाबर आजम, गुस्से में फिर किया ऐसा... देखें Video

England Vs Pakistan: लड्डू गेंद पर आउट हुए बाबर आजम, तो गुस्से में किया कुछ ऐसा... देखें Video

England Vs Pakistan 2nd T20: इंग्लैंड और पाकिस्तान (Eng Vs Pak) के बीच दूसरा टी-20 मैनचेस्टर में खेला गया, जिसको इंग्लैंड ने 5 विकेट से जीत लिया. मैच के होरो इंग्लैंड के कप्तान ओइन मॉर्गन (Eoin Morgan) रहे. उन्होंने 66 रन की धमाकेदार पारी खेली. पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 195 रन बनाए. पाक कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने 56 रन की पारी खेली. लेकिन आदिल रशीद (Adil Rashid) की गेंद पर वो आउट हो गए. छक्का मारने के चक्कर में उन्होंने बड़ा शॉट खेला, लेकिन सैम बिलिंग्स (Sam Billings) ने कैच कर लिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

12 ओवर में पाकिस्तान 1 विकेट खोकर 112 रन बना चुका था. इंग्लैंड को बड़ा स्कोर रोकने के लिए पाकिस्तानी कप्तान का विकेट चाहिए था. आदिल रशीद (Adil Rashid) ने बाबर को ऐसी गेंद डाली, जिससे वो बड़ा शॉट खेलें. बाबर ने भी कुछ ऐसा ही किया. उन्होंने लेग की तरफ छक्के मारने की कोशिश की, लेकिन बॉल बाउंड्री तक नहीं पहुंच सकी. सैम बिलिंग्स ने कैच आउट कर दिया. बाबर ने गुस्से में फिर अपना बल्ला जमीन पर पटका और पवैलियन की ओर निकल गए.

देखें Video:

Newsbeep

इंग्लैंड के सामने 196 रन का लक्ष्य था. जॉनी बेयरस्टॉ (24 गेंदों पर 44 रन, 4x4, 6x2) ने टॉम बैटन (20) के साथ पहले विकेट के लिये 66 रन जोड़े। इन दोनों के एक स्कोर पर आउट होने के बाद मोर्गन ने 33 गेंदों पर छह चौकों और चार छक्कों की मदद से 66 रन बनाये तथा मलान (36 गेंदों पर नाबाद 54) के साथ तीसरे विकेट के लिये 112 रन जोड़े। इससे इंग्लैंड ने 19.1 ओवर में पांच विकेट पर 199 रन बनाकर जीत दर्ज की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इन दोनों टीमों के बीच पहला मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो पाया था. तीसरा मैच एक सितंबर को ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा.