Eng Vs Pak: पाक गेंदबाज ने पिच पर 'नचाई गेंद', बोल्ड होने के बाद ऐसे देखने लगे बेन स्टोक्स - देखें Video

England Vs Pakistan: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट (Eng Vs Pak) मुकाबला मैनचेस्टर में खेला जा रहा है. मोहम्मद अब्बास (Mohammad Abbas) ने बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को शानदार तरीके से बोल्ड मारा,. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Eng Vs Pak: पाक गेंदबाज ने पिच पर 'नचाई गेंद', बोल्ड होने के बाद ऐसे देखने लगे बेन स्टोक्स - देखें Video

England Vs Pakistan: बेन स्टोक्स को पाक गेंदबाज ने चालाकी से मारा बोल्ड, देख सभी रह गए हैरान - देखें Video

England Vs Pakistan: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट (Eng Vs Pak 1st Test) मुकाबला मैनचेस्टर में खेला जा रहा है. पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 326 रन बनाए और फिर इंग्लैंड के बल्लेबाजों पर दबाव बनाने में कामयाब रहे. पाकिस्तानी गेंदबाजों की धारदार गेंदबाजी के आगे इंग्लैंड के बल्लेबाज सरेंडर करते नजर आए. पाकिस्तान ने 20 ओवर के अंदर ही इंग्लैंड के 4 विकेट चटका लिए. मोहम्मद अब्बास (Mohammad Abbas) ने शानदार गेंदबाजी की और इंग्लैंड के टॉप ऑर्डर को ध्वस्त कर दिया. मोहम्मद अब्बास (Mohammad Abbas) ने बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को शानदार तरीके से बोल्ड मारा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

5 ओवर में इंग्लैंड (England Cricket Team) 12 रन पर अपने 2 विकेट खो चुका था. बेन स्टोक्स (Ben Stokes) पारी संभालने के लिए आए. मोहम्मद अब्बास (Mohammad Abbas) ने उनको आउट स्विंग बॉल डाली. स्टोक्स (Ben Stokes) ने आगे बढ़कर डिफेंस करने की कोशिश की, लेकिन बॉल बल्ले के पास से निकली और स्टम्प्स उड़ा गई. बोल्ड होने के बाद बेन स्टोक्स हैरानी भरी नजरों से देखने लगे. जो रूट (Joe Root) भी हैरान रह गए कि इस गेंद पर कोई कैसे बोल्ड हो सकता है. 

देखें Video:

इंग्लैंड ने पहले ही ओवर की चौथी गेंद पर रोरी बर्न्स (4) का विकेट गंवा दिया जो शाहीन शाह अफरीदी की गेंद पर पगबाधा आउट हुए. मोहम्मद अब्बास ने डोम सिबले (8) और स्टार बल्लेबाज बेन स्टोक्स (0) को सस्ते में पवेलियन भेजा. वहीं कप्तान जो रूट को यासिर शाह ने विकेट के पीछे लपकवाया जो 14 रन ही बना सके.

Newsbeep

दूसरे दिन का खेल समाप्त होने पर ओली पोप 46 और जोस बटलर 15 रन बनाकर खेल रहे थे. वहीं पाकिस्तान की पारी का आकर्षण मसूद की मैराथन बल्लेबाजी रही. उन्होंने 470 मिनट तक क्रीज पर डटे रहकर 319 गेंदों का सामना किया और 18 चौकों तथा दो छक्कों की मदद से 156 रन बनाये. उन्होंने शादाब खान के साथ 105 रन की साझेदारी भी की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट-भाषा से भी...)