Eng Vs WI: बेन स्टोक्स ने टेस्ट को खेला टी-20 स्टाइल में, आगे बढ़कर ऐसे जड़ा छक्का... देखें Video

Englang Vs West Indies 2nd Test: दूसरा टेस्ट मैनचेस्टर (Manchester) में खेला जा रहा है. बेन स्टोक्स (Ben Stokes) अलग अंदाज में नजर आए. रोस्टन चेज (Roston Chase) की गेंद पर उन्होंने शानदार छक्का जड़ा.वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Eng Vs WI: बेन स्टोक्स ने टेस्ट को खेला टी-20 स्टाइल में, आगे बढ़कर ऐसे जड़ा छक्का... देखें Video

Eng Vs WI: बेन स्टोक्स ने टेस्ट को खेला टी-20 स्टाइल में, आगे बढ़कर ऐसे जड़ा छक्का... देखें Video

Englang Vs West Indies 2nd Test: इंग्लैंड और वेस्टइंडीज (Eng Vs WI) के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला मैनचेस्टर (Manchester) में खेला जा रहा है. पहला मैच हारने के बाद अब सीरीज जीतने के लिए इंग्लैंड को यह मैच जीतना बेहद जरूरी है. इंग्लैंड (England Cricket) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. इंग्लैंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही. 31 ओवर में ही इंग्लैंड अपने तीन विकेट खो चुका था. लेकिन फिर डोम सिबले (Dom Sibley) और कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने दमदार परफॉर्म किया और मैच में फिर वापसी की. पहले दिन सलामी बल्लेबाज डोम सिबले और बेन स्टोक्स (Dom Sibley-Ben Stokes) के बीच चौथे विकेट की अटूट शतकीय साझेदारी की मदद से इंग्लैंड ने तीन विकेट पर 207 रन बना लिए.

बेन स्टोक्स (Ben Stokes) इस मैच में अलग ही अंदाज में नजर आए. उन्होंने टेस्ट में भी टी-20 स्टाइल में बल्लेबाजी की. आसान गेंदों पर उन्होंने गेंदबाजी की खूब पिटाई की. रोस्टन चेज (Roston Chase) की गेंद पर उन्होंने आगे बढ़कर शानदार छक्का जड़ा. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 45वां ओवर रोस्टन चेज डालने आए. उस वक्त वेस्टइंडीज को वापसी के लिए विकेट की जरूरत थी. लेकिन स्टोक्स का अंदाज उस वक्त अलग ही था. चेज ने गेंद डाली तो उन्होंने आगे बढ़कर जोरदार छक्का जड़ दिया. इस वीडियो को इंग्लैंड क्रिकेट ने अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पहला टेस्ट हार चुकी मेजबान टीम ने तीन विकेट 81 रन पर गंवाने के बाद शानदार वापसी करके कैरेबियाई गेंदबाजों पर दबाव बनाया. सिबले 253 गेंद में 86 रन बनाकर खेल रहे हैं जिसमें महज चार चौके शामिल हैं. वहीं स्टोक्स ने 159 गेंदों में चार चौकों और एक छक्के की मदद से 59 रन बना लिये हैं. 

इंग्लैंड की टीम तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के बिना उतरी है जो जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में रहने का प्रोटोकॉल तोड़ने के कारण टीम से बाहर है. वह साउथम्पटन से मैनचेस्टर आते हुए ब्राइटन में अपने घर चले गए थे. जेम्स एंडरसन और मार्क वुड को आराम दिया गया है लिहाजा इंग्लैंड के तेज आक्रमण की बागडोर स्टुअर्ट ब्रॉड, क्रिस वोक्स और सैम कुरेन के हाथ में है. वेस्टइंडीज ने पहले मैच में विजयी रही टीम में कोई बदलाव नहीं किया.