Eng Vs WI: 140 किलो के इस खिलाड़ी ने लिया ऐसा जबरदस्त कैच, देखते रह गए लोग... देखें Video

Eng VS WI 3rd Test: इंग्लैंड और वेस्टइंडीज (England Vs West Indies) के बीच तीसरा मुकाबला मैनचेस्टर में खेला जा रहा है. मैच में रहकेम कॉर्नवेल (Rahkeem Cornwall) ने हैरतअंगेज कैच लपका, जिसका वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

Eng Vs WI: 140 किलो के इस खिलाड़ी ने लिया ऐसा जबरदस्त कैच, देखते रह गए लोग... देखें Video

Eng Vs WI: 140 किलो के इस खिलाड़ी ने लिया ऐसा जबरदस्त कैच, देखते रह गए लोग...

Eng VS WI 3rd Test: इंग्लैंड और वेस्टइंडीज (England Vs West Indies) के बीच तीसरा मुकाबला मैनचेस्टर में खेला जा रहा है. तीसरे मुकाबले में वेस्टइंडीज की तरफ से क्रिकेट की दुनिया के सबसे भारी आदमी के रूप में जाने वाले रहकेम कॉर्नवेल (Rahkeem Cornwall) खेलते नजर आ रहे हैं. वो प्रशंसकों का ध्यान आर्किष करने में कभी विफल नहीं होते हैं. ओल्ड ट्रैफर्ड में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के बाद से ही वो सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड कर रहे हैं. मैच में रहकेम कॉर्नवेल (Rahkeem Cornwall) ने हैरतअंगेज कैच लपका, जिसका वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

स्पिन गेंदबाज और शानदार बल्लेबाज रहकेम कॉर्नवेल शानदार फिल्डर भी हैं. तीसरे टेस्ट के पहले दिन उन्होंने साबित कर दिया. तीन विकेट गिरने के बाद वेस्टइंडीज की तरफ से रोस्टन चेज गेंदबाजी करने आए. उस वक्त रहकेम कॉर्नवेल स्लिप पर खड़े थे. उस वक्त रोरी बर्न्स बल्लेबाजी कर रहे थे. चेज ने उनको स्टम्प्स के बाहर गुड लेंथ बॉल डाली. उन्होंने शॉर्ट खेलने की कोशिश की, लेकिन बॉल एज लेकर स्लिप पर चली गई. वहां कॉर्नवेल खड़े थे. उन्होंने एक हाथ से हैरतअंगेज कैच लपका. देखकर सभी लोग हैरान रह गए. 

देखें VIDEO:

स्टुअर्ट ब्रॉड की घातक गेंदबाजी तथा शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन से इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच में रविवार को यहां मजबूत शिकंजा कस दिया. ब्रॉड ने पहली पारी में 31 रन देकर छह विकेट लिये जिससे इंग्लैंड ने तीसरे दिन सुबह के सत्र में वेस्टइंडीज को 197 रन पर आउट करके 172 रन की बढ़त हासिल की.


मैच के चौथे और पांचवें दिन बारिश की भविष्यवाणी को देखते हुए इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी दो विकेट पर 226 रन बनाकर समाप्त घोषित की और इस तरह से वेस्टइंडीज के सामने 399 रन का लक्ष्य रखा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट-भाषा से भी...)