NDTV Khabar

इस लड़की ने विराट कोहली को किया प्रपोज, गिफ्ट में मिला बल्ला, अब करने जा रही हैं ऐसा

सबसे ज्यादा विराट को फॉलो करती हैं तो वो हैं महिला इंग्लैंड टीम की सदस्य डेनियल वायट. वो विराट कोहली की वजह से चर्चा में थीं. 2014 में विराट कोहली को उन्होंने ट्विटर पर प्रपोज किया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए शादी के लिए प्रपोज किया था.

150 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस लड़की ने विराट कोहली को किया प्रपोज, गिफ्ट में मिला बल्ला, अब करने जा रही हैं ऐसा

विराट कोहली के दिए बल्ले से इंडिया टूर में बल्लेबाजी करेंगी वायट.

खास बातें

  1. विराट कोहली के दिए बल्ले से इंडिया टूर में बल्लेबाजी करेंगी वायट.
  2. 2014 में डेनियल वायट ने विराट कोहली को किया था प्रपोज.
  3. 23 मार्च को होने वाले मैच में खेलेंगी विराट के बल्ले से.
नई दिल्ली: विराट कोहली की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिय में है. लेकिन जो सबसे ज्यादा विराट को फॉलो करती हैं तो वो हैं महिला इंग्लैंड टीम की सदस्य डेनियल वायट. आईसीसी महिला वर्ल्ड कप 2017 के फाइनल में भारतीय टीम को हराकर वो चर्चा में आई थीं. लेकिन उससे पहले वो विराट कोहली की वजह से चर्चा में थीं. 2014 में विराट कोहली को उन्होंने ट्विटर पर प्रपोज किया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए शादी के लिए प्रपोज किया था.

हो गई विराट कोहली को लेकर भविष्यवाणी, वर्ल्ड कप से लेकर जिंदगी तक के खोले राज

साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2014 टी-20 वर्ल्ड कप में शानदार परफॉर्म के बाद उन्होंने प्रपोज किया था. जिसके बाद इंडिया और इंग्लैंड के बीच वॉर्म-अप मैच के दौरान उन्होंने वायट को बल्ला गिफ्ट किया था. वायट अब टी-20 सीरीज खेलने के लिए इंडिया दौरे पर आ रही हैं. अब वो उन्ही के बल्ले को सीक्रेट वेपन के तौर पर यूज करने वाली हैं. 

इस मजबूरी के चलते विराट कोहली चुका रहे हैं फ्लैट का हर महीने 15 लाख रुपये किराया

ESPNcrcinfo को दिए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा- ''मैं अब विराट कोहली के बल्ले का इस्तेमाल करूंगी.'' ये सीरीज ऑस्ट्रेलिया, इंडिया और इंग्लैंड के बीच होगी. मुंबई के ब्राबॉर्न स्टेडियम में मैच खेले जाएंगे. उन्होंने कहा कि वो 23 मार्च को होने वाले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 मुकाबले में उसी बल्ले का इस्तेमाल करेंगी. जिसके बाद इंग्लैंड टीम 25 मार्च को टीम इंडिया से भिड़ेगी. 

टिप्पणियां
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अनुष्का शर्मा का KISS, 12 घंटे में मिले इतने लाइक्स
 
कोहली को ट्विटर पर प्रपोज करने वाले ट्वीट पर वायट ने कहा- ''ट्वीट करने के 10 मिनट बाद जब मैंने फोन उठाया तो हजार से ज्यादा बार रि-ट्वीट किया जा चुका था. इंडिया में खबरें आ चुकी थीं. जिसके बाद मेरे पिता ने कहा- तुम ट्विटर पर ऐसी चीजें नहीं कर सकतीं, क्योंकि लोग इसे गंभीरता से लेते हैं. जिसके बाद मैंने पिता से माफी मांगी थी.''

विराट कोहली के साथ पर्सनल लाइफ से जुड़ा इंटरव्यू देख भड़कीं अनुष्का शर्मा, यूं लगाई फटकार...
 
जिसके बाद विराट कोहली ने उनकी बल्ला गिफ्ट किया था तो वो काफी ट्रोल हुई थीं क्योंकि उन्होंने कोहली की स्पेलिंग गलत लिखी थी. 26 वर्षीय वायट ने इंग्लैंड की तरफ से 53 वनडे खेले हैं और 602 रन बनाए हैं. वहीं 73 टी-20 खेलते हुए 657 रन बनाए हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement