NDTV Khabar

विराट अनुष्का के साथ तो धोनी निकले अकेले, मैच से पहले खिलाड़ियों ने ऐसे की मस्ती

England vs India 1st Odi Nottingham: टीम इंडिया ने वनडे सीरीज से पहले जमकर मस्ती की. विराट अनुष्का के साथ घूमने निकले तो धोनी अकेले नजर आए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विराट अनुष्का के साथ तो धोनी निकले अकेले, मैच से पहले खिलाड़ियों ने ऐसे की मस्ती

England vs India: नॉटिंगम में घूमने निकले विराट, अनुष्का और धोनी.

खास बातें

  1. England vs India: नॉटिंगम में घूमने निकले विराट, अनुष्का और धोनी.
  2. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने की शॉपिंग.
  3. धोनी नॉटिंगम स्ट्रीट में अकेले घूमते दिखे.
England vs India 1st Odi Nottingham: टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे की शुरुआत शानदार रही. टी-20 सीरीज 2-1 से जीतने के बाद अब वनडे सीरीज की बारी है. जिसकी शुरुआत नॉटिंगम से होगी. जहां टीम इंडिया जीत से वनडे सीरीज की शुरुआत करना चाहेगी. जिसके लिए टीम इंडिया ग्राउंड पर पसीना बहा रही है. मैच से एक दिन पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ घूमते नजर आए वहीं एमएस धोनी शानदार लुक में अकेले घूमते दिखे. 

टिप्पणियां
टीम इंडिया ने मनाया Dhoni का बर्थडे, बेटी जीवा ने टेबल पर चढ़कर बजाई तालियां, देखें VIRAL VIDEO
 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा नॉटिंगम में घूमने निकले. दोनों को सड़कों पर घूमते देखा गया. दोनों ने खाली समय में जमकर एन्जॉय किया. दोनों ने नॉटिंगम में शॉपिंग भी की. दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक फोटो भी शेयर की थी. जहां अनुष्का विराट को किस करती नजर आ रही हैं. बता दें, शादी के बाद विराट कोहली का पहला इंग्लैंड दौरा है. जहां अनुष्का काफी एन्जॉय कर रही हैं. वो धोनी की पत्नी साक्षी के साथ भी नजर आ चुकी हैं. 

VIDEO: विराट कोहली से मिलने अनुष्का शर्मा पहुंची इंग्लैंड, बस में बैठे नजर आए दोनों
 

एक तरफ विराट ने पत्नी संग एन्जॉय किया तो वहीं धोनी जींस और कूल टी-शर्ट में घूमते स्पॉट हुए. धोनी ने दाड़ी बढ़ाई हुई है. सफेद दाड़ी में काफी शानदार नजर आ रहे हैं. नॉटिंगम स्ट्रीट पर वो घूमने निकले. उनकी ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है. बता दें, 2019 क्रिकेट वर्ल्ड कप इंग्लैंड में ही होगा. जिसके लिए टीम इंडिया के लिए वहां की कंडीशन्स जानने का अच्छा मौका है. टीम इंडिया 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलने के बाद 5 मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलेगी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement