एमएस धोनी की तरह रन आउट कर इस विदेशी ने किया पाक खिलाड़ी को हैरान, देखता रह गया अंपायर, देखें VIDEO

स्पिनर आदिल राशिद (Adil Rashid) ने बाबर आजम (Babar Azam) को 80 रन पर एमएस धोनी (MS Dhoni) की तरह रन आउट कर दिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

एमएस धोनी की तरह रन आउट कर इस विदेशी ने किया पाक खिलाड़ी को हैरान, देखता रह गया अंपायर, देखें VIDEO

इंग्लैंड और पाकिस्तान (England Vs Pakistan) के बीच 5 वनडे मैच की सीरीज खेली गई. जिसमें इंग्लैंड ने वनडे (Eng Vs Pak 5th ODI) सीरीज को 4-0 से जीत लिया.  एक मैच का नतीजा नहीं निकल सका. पाकिस्तान ने हर मैच में बड़ा स्कोर खड़ा किया जिसको इंग्लैंड ने आसानी से पार कर लिया. आखिरी वनडे में कुछ ऐसा हुआ जिसको देखकर सभी हैरान रह गए. स्पिनर आदिल राशिद (Adil Rashid) ने बाबर आजम (Babar Azam) को 80 रन पर एमएस धोनी (MS Dhoni) की तरह रन आउट कर दिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

दुनिया के सबसे ऊंचे मतदान केंद्र पर 143 फीसदी मतदान, 15,256 फुट ऊंचाई ऐसे हुई Voting

रविवार को हुए इस मैच में पाक कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) बल्लेबाजी कर रहे थे. उन्होंने आदिल राशिद पर शॉट खेला और एक रन चुराने के लिए भागे. लेकिन कीपर जोस बटलर ने बॉल को पकड़ लिया. सफराज ने देखकर दूसरे छोर पर खड़े बाबर आजम को वापस जाने के लिए कहा. बटलर ने बॉल सीधे राशिद के पास फेंकी और रादिश ने बिना देखे धोनी की तरह स्टम्प्स पर बॉल दे मारी. इस तरह बाबर आजम की पारी 80 रन पर खत्म हो गई. 

Zomato ने अपाहिज शख्स को बनाया डिलीवरी बॉय, घर-घर ऐसे पहुंचाता है खाना, लोग बोले- नौकरी देने के लिए शुक्रिया... देखें VIDEO

देखें VIDEO:

जो रूट और कप्तान इयोन मोर्गन के अर्धशतकों की मदद से इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ पांचवें और अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में रविवार को यहां नौ विकेट पर 351 रन बनाये. रूट ने 73 गेंदों पर 84 और मोर्गन ने 64 गेंदों पर 76 रन बनाये. इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिये 117 रन की साझेदारी की जिससे इंग्लैंड दमदार स्कोर खड़ा करने में सफल रहा.

Newsbeep

चाय बेचने वाला बना 'मुक्काबाज', देश का नाम रौशन करने के लिए कर रहा है ऐसा... देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इंग्लैंड ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया जिसके बाद जेम्स विन्से (33) और जॉनी बेयरस्टॉ (32) ने पहले विकेट के लिये 63 रन जोड़कर उसे अच्छी शुरुआत दिलायी. इनके अलावा जोस बटलर ने 34 और टॉम कुरेन ने नाबाद 29 रन का योगदान दिया.