Eng vs Pak: कुर्सी पर बैठते-बैठते ज़मीन पर गिर गया बल्लेबाज़, देखकर हंस पड़े पाकिस्तानी - देखें Video

Eng vs Pak 3rd Test: कुर्सी पर बैठते वक्त अचानक इमाम-उल-हक (Imam-ul-Haq) जमीन पर गिर गए. उनको गिरता देख बाकी पाकिस्तानी खिलाड़ी (Pakistani Players) जोर से हंस पड़े. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Eng vs Pak: कुर्सी पर बैठते-बैठते ज़मीन पर गिर गया बल्लेबाज़, देखकर हंस पड़े पाकिस्तानी - देखें Video

England Vs Pakistan: कुर्सी पर बैठते-बैठते ज़मीन पर गिर गए इमाम-उल-हक, देख हंस पड़े पाकिस्तानी... देखें Video

Eng vs Pak 3rd Test: इंग्लैंड और पाकिस्तान (England Vs Pakistan) के बीच तीसरा मुकाबला ड्रॉ रहा. इसी के साथ इंग्लैंड ने सीरीज को 1-0 से जीत लिया. दूसरा और तीसरा टेस्ट बारिश के चलते पूरा न हो सका. दोनों ही टेस्ट बारिश के चलते ड्रॉ रहे. तीसरे टेस्ट में जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने टेस्ट इंटरनेशनल करियर में 600 विकेट पूरे किए. वहीं तीसरे टेस्ट में कुछ ऐसा भी हुआ, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. कुर्सी पर बैठते वक्त अचानक इमाम-उल-हक (Imam-ul-Haq) जमीन पर गिर गए. उनको गिरता देख बाकी पाकिस्तानी खिलाड़ी (Pakistani Players) जोर से हंस पड़े. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बाउंड्री के पास कई पाक खिलाड़ी बैठे हुए थे. तभी कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने इमाम के साथ एक शरारत कर डाली. जब वो कुर्सी पर बैठ रहे थे, तभी एक खिलाड़ी ने कुर्सी को थोड़ा पीछे खिसका दिया. जिससे वो जमीन पर गिर गए. वहां पूर्व कप्तान सरफराज अहमद भी बैठे हुए थे. वो भी जोर-जोर से हंसने लगे. फिर बाबर आजम ने उनको उठाया. जैसे ही कैमरे पर यह वीडियो चला तो वो भी हंस पड़े.

देखें Video:

Newsbeep

बता दें, तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड ने पहली इनिंग में 583 रन का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया था, जिससे पाकिस्तान बैक-फुट पर आ गया. वो 273 रन बना सका और फॉलो ऑन नहीं बचा सका. दूसरी इनिंग में भी पाकिस्तान 4 विकेट खोकर 187 रन ही बना सका. लगातार हो रही बारिश से मैच ड्रॉ रहा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


267 रन बनाने वाले इंग्लैंड बल्लेबाज जैक क्रॉली को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. अब इंग्लैंड की अगली सीरीज ऑस्ट्रेलिया से है. दोनों के बीच तीन टी-20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी.