NDTV Khabar

England vs South Africa 2017 : 10 गेंदों में दो बार टूटा बल्ला, फिर खुद ही 'पवेलियन' पहुंच गया ये बल्लेबाज

दक्षिण अफ्रीका की जीत के बावजूद विकेट कीपर बल्लेबाज मंगालिसो मोसेहले के लिए ये मुकाबला एक अन्य वजह से कभी ना भूलने का मुकाबला बन गया. दरअसल, तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे मंगालिसो मोसेहले का बल्ला 10 गेंदों के भीतर दो बार टूट गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
England vs South Africa 2017 : 10 गेंदों में दो बार टूटा बल्ला, फिर खुद ही 'पवेलियन' पहुंच गया ये बल्लेबाज

दक्षिण अफ्रीका के विकेट कीपर बल्लेबाज मंगालिसो मोसेहले.

खास बातें

  1. दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड को 3 रनों से हराया
  2. दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज मंगालिसो मोसेहले का बैट टूटा
  3. छक्का जड़ने के दौरान टूटा मंगालिसो का बल्ला
नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड पर तीन रन से रोमांचक जीत दर्ज की. दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 174 रन बनाए. जवाब में इंग्लैंड की टीम छह विकेट पर 171 रन ही बना सकी. दक्षिण अफ्रीका की जीत के बावजूद विकेट कीपर बल्लेबाज मंगालिसो मोसेहले के लिए ये मुकाबला एक अन्य वजह से कभी ना भूलने का मुकाबला बन गया. दरअसल, तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे मंगालिसो मोसेहले का बल्ला 10 गेंदों के भीतर दो बार टूट गया. दरअसल, अफ्रीकी पारी के छठवें ओवर की चौथी गेंद पर मंगालिसो मोसेहले ने पदार्पण मैच खेल रहे टॉम कार्रेन की गेंद पर मिड विकेट पर जोरदार सिक्स जड़ दिया. हालांकि, ऐसा करने में उनका बल्ला टूट गया.

टिप्पणियां
अफ्रीका के इस युवा बल्लेबाज को पवेलियन से दूसरा बल्ला बुलवाना पड़ा. हालांकि, इस बल्ले ने महज 10 गेंदों तक उनका साथ दिया. प्लंकेट द्वारा फेंके गए आठवें ओवर की पहली गेंद बाउंसर थी, जिससे बचने की कोशिश में मंगालिसो मोसेहले ने चेहरे के सामने बल्ला अड़ा दिया. ऐसा कर इस बल्लेबाज ने खुद को चोटिल होने के साथ आउट होने से भी बचा लिया.

मंगालिसो इसके बाद तीसरा बल्ला लेकर बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर पहुंचे. हालांकि, किस्मत ने उनका ज्यादा साथ नहीं दिया. अब तक तेज गेंद और तेज शॉट खेल बल्ला तुड़वाने वाले मंगालिसो प्लंकेट के इसी ओवर की गति परिवर्तन कर फेंकी गई चौथी गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे. मंगालियो ने 12 गेंदों पर एक चौके और एक छक्के की मदद 15 रन का योगदान दिया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement