NDTV Khabar

जब घर में जबरन घुसा 6 फुट से लंबा किंग कोबरा, रातों की नींद उड़ा देगा यह व‍ीडियो

जरा सोचिए कि अगर ऐसे ही लोगों के घर में घुस आए एक किंग कोबरा, वह भी छह फुट से ज्यादा लंबा, ऊपर से वो उनके घर की तलाशी ले रहा हो और अंत में बाहर जाने के बजाए बंद दरवाजे में से भी राह तलाश कर घर के अंदर घुस जाए...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब घर में जबरन घुसा 6 फुट से लंबा किंग कोबरा, रातों की नींद उड़ा देगा यह व‍ीडियो

खास बातें

  1. डेरिक की इस पोस्ट को तकरीबन 42,000 बार शेयर किया जा चुका है.
  2. यह घटना मलेशि‍या में 18 जून को घटित हुई.
  3. इस वीडियो को 4 मिलियन बार से ज्यादा देखा जा चुका है.
इस दुनिया में बहुत से लोग ऐसे हैं, जो सांप से ड़रते हैं. इस बात से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनके सामने एक छोटा सांप हैं, जहरीला सांप है या एक ऐसा सांप है, जो उन्हें नुकसान नहीं पहुंचाएग. ऐसे लोग तो बस सांप से ड़रना जानते हैं और कुछ नहीं. अब जरा सोचिए कि अगर ऐसे ही लोगों के घर में घुस आए एक किंग कोबरा, वह भी छह फुट से ज्यादा लंबा, ऊपर से वो उनके घर की तलाशी ले रहा हो और अंत में बाहर जाने के बजाए बंद दरवाजे में से भी राह तलाश कर घर के अंदर घुस जाए... 

कुछ ऐसा ही हुआ मलेशि‍या के डेरिक यीफेन के साथ. उनके घर में एक कोई मामूली सांप नहीं, बल्क‍ि किंग कोबरा ने घुसपैठ की डेरिक ने इस दौरान एक वीडियो बनाया और तस्वीरें भी खींची. जब उन्होंने ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की, तो देखते ही देखते वायरल हो गईं. डेरिक की पोस्ट के मुताबिक यह घटना मलेशि‍या में उनके घर पर 18 जून को घटित हुई. 

डेरिक ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा - '' मुझे घर के बाहर आवाजें आ रही थीं और देखा कि यह बड़ा सा सांप वहां था.'' इस पूरी घटना की सबसे बुरी बात यह रही कि वे सांप को घर में घुसने से नहीं रोक पाए. 

यह वीडियो जरा संभलकर देखें, क्योंकि यह आपकी रातों की नींद उड़ा सकता है- 
 
 


 
 
 
 


डेरिक की इस पोस्ट को तकरीबन 42,000 बार शेयर किया जा चुका है और किंग कोबरा द्वारा इस तरह घर में घुसने के इस वीडियो को 4 मिलियन बार से ज्यादा देखा जा चुका है. 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement