पैर से नहीं तोड़ पाया लकड़ी का पट्टा तो फूट-फूटकर रोने लगा बच्चा, फिर गुस्से में मारी लात और... देखें Video

कराटे की क्लास में बच्चे ने जिस तरह लकड़ का पट्टा (Little Boy Breaks Down Cardboard Plank) तोड़ा, उसको देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन ने शानदार मैसेज के साथ इस वीडियो (Viral Video) को शेयर किया. 

पैर से नहीं तोड़ पाया लकड़ी का पट्टा तो फूट-फूटकर रोने लगा बच्चा, फिर गुस्से में मारी लात और... देखें Video

बच्चा नहीं तोड़ पा रहा था लकड़ी का पट्टा, अचानक आया गुस्सा और फिर... देखें पूरा Video

"आप कुछ भी कर सकते हैं जब आप अपना दिमाग लगाते हैं," ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) ने इंस्टाग्राम पर एक दिल जीतने वाले वीडियो को शेयर करते हुए ऐसा लिखा. कराटे की क्लास में एक बच्चे ने जिस तरह लकड़ का पट्टा (Little Boy Breaks Down Cardboard Plank) तोड़ा, उसको देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आने के साथ-साथ इमोशनल भी हो जाएंगे. डब्लूडब्लूई स्टार और हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन ने शानदार मैसेज के साथ इस वीडियो (Viral Video) को शेयर किया. 

ड्वेन जॉनसन ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, वह एरिक जियानिनी के कराटे क्लास का है. छोटी सी क्लिप में देखा जा सकता है कि एक छोटा सा बच्चा लकड़ी के पट्टे को तोड़ने की कोशिश कर रहा है, जिसे सेंसरी एरिक जियानिनी ने अपने हाथों में पकड़ा हुआ है. छोटे लड़के ने लगातार कोशिश की, लेकिन सफल नहीं रहा. एरिक ने हार नहीं मानी और अपने छात्र को प्रोत्साहित करना जारी रखा.

लकड़ी का पट्टा तोड़ नहीं पाया तो बच्चा टूट सा गया, लेकिन एरिक उसको प्रोत्साहित करता रहा. उनके साथ पास में बैठे बच्चे भी चीयर कर रहे थे. वो बार-बार चिल्ला रहे थे, 'बीट इट.' एरिक कहते हैं, 'यह तुम कर सकते हो, इसको जोर से मारो.' कई प्रयास करने के बाद उसने जोर से पट्टे पर लात मारी और तोड़ दिया. फिर बच्चों ने उसे घेर लिया और उसको हवा में उठा दिया. बच्चा भी काफी खुश दिखा.

ड्वेन जॉनसन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे यह वीडियो शुरू से लेकर आखिरी तक पसंद आया. इस पल ने बच्चें की जिंदगी को बदल दिया. पहले प्रयास से लेकर आखिरी तक, मैं सचमुच इस छोटे लड़के की मानसिकता में मनोवैज्ञानिक बदलाव देख सकता हूं.' 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो देखने के बाद इंटरनेट थोड़ा भावुक हो गया. उपयोगकर्ताओं ने पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में अपने विचार और राय साझा की. एक यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो को देखकर मेरे आंखों में आंसू आ गए.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो को शेयर करने के लिए आपका धन्यवाद.'