विकेटकीपर के हाथ में थी गेंद, फिर भी बल्लेबाजों ने चालाकी से दौड़ लिए दो रन, देखते रह गया गेंदबाज - देखें Viral Video

यूरोपियन क्रिकेट सीरीज़ (European Cricket Series) में पाकसेलोना सीसी (Pakcelona CC) के बल्लेबाजों ने दो रन चालाकी से चुरा लिए (Batsmen Find Unique Way To Steal 2 Runs) और मैच को ड्रॉ कर दिया. यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

विकेटकीपर के हाथ में थी गेंद, फिर भी बल्लेबाजों ने चालाकी से दौड़ लिए दो रन, देखते रह गया गेंदबाज - देखें Viral Video

Viral Video: कीपर के हाथ में थी गेंद, फिर भी बल्लेबाजों ने चालाकी से दौड़ लिए दो रन

यूरोपियन क्रिकेट सीरीज़ (European Cricket Series) में पाकसेलोना सीसी और कैटलुन्या टाइगर्स (Pakcelona CC Vs Catalunya Tigers) के बीच टी-10 क्रिकेट मुकाबला खेला गया. मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. विकेटकीपर के हाथ में बॉल होने के बावजूद पाकसेलोना सीसी (Pakcelona CC) के बल्लेबाजों ने दो रन चालाकी से चुरा लिए (Batsmen Find Unique Way To Steal 2 Runs) और मैच को ड्रॉ कर दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

पाकसेलोना को अंतिम डिलीवरी से मैच जीतने के लिए तीन रनों की आवश्यकता थी, हालांकि, स्ट्राइक पर बल्लेबाज - अदलत अली शॉट मारने से चूक गए. लेकिन एक रन लेने में कामयाब रहे. बॉल छूटने के बाद विकेटकीपर ने गेंद को पकड़ा और बॉल फेंकने की बजाय वो बेटिंग एंड पर आकर खड़े हो गए. एक रन लेने के बाद बॉलिंग एंड से बल्लेबाज ने दूसरे रन के लिए दौड़ लगा दी.

बेटिंग एंड से बल्लेबाज जब तक नहीं भागा तब तक दूसरा बल्लेबाज अंदर नहीं आ गया. अंदर आते ही वो बॉलिंग एंड के लिए दौड़ा. विकेटकीपर ने गेंदबाज को बॉल थ्रो करने के लिए दी और बॉल स्टम्प्स पर नहीं लग पाई. इतना देख कमेंटेटर्स भी हैरान रह गए. वो भी जोर-जोर से हंसने लगे.

देखें Video:

Newsbeep

कैटलान्या टाइगर्स को "गोल्डन बॉल" नियम के तहत विजेता घोषित कर दिया गया. "गोल्डन बॉल" नियम का इस्तेमाल यूरोपीय क्रिकेट श्रृंखला में किया गया है. नियम में कहा गया है कि यदि खेल एक टाई में समाप्त होता है, तो पीछा करने वाली टीम को एक डिलीवरी मिलेगी जहां उन्हें गेम जीतने के लिए दो रन या अधिक स्कोर करने होंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पाकसेलोना गोल्डन बॉल" से एक सिंगल ले सका, जिसने कैटलुन्या टाइगर्स को जीत दिलाई.